रिया चक्रवर्ती बोलीं- महेश भट्ट की गर्लफ्रेंड बना दिया मुझे, क्या किसी से सलाह भी नहीं ले सकती

Last Updated: शुक्रवार, 28 अगस्त 2020 (11:13 IST)
की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती चौतरफा घिरती जा रही हैं। सुशांत के पिता ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। हाल ही में रिया और की चैट भी लीक हुई थी जिससे पता चला था कि सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने महेश भट्ट को मैसेज किए थे। वहीं अब आजतक को दिए इंटरव्यू में रिया ने कई सवालों के जवाब दिए हैं।


रिया के मुताबिक, उन्होंने 8 जून को सुशांत को छोड़ा जरूर था, लेकिन ये कदम उठाते वक्त वो काफी उदास थीं। दरअसल, सुशांत की बहन आने वाली थी, जिसकी वजह से मुझे वहां से जाने के लिए कहा गया था। रिया के मुताबिक 8 जून को उनका एक थेरेपी सेशन होना था। रिया उस सेशन को अपने घर पर नहीं करना चाहती थीं, लेकिन सुशांत ने अपने घर में उन्हें यह सेशन करने से मना कर दिया था।

इस बात से रिया बुरी तरह आहत हुई थीं। रिया ने बताया कि इस घटना के बाद ही उन्होंने महेश भट्ट से चैट पर बात की थी। रिया ने इस कदम को सही ठहराते हुए कहा कि क्या मैं आहत होने पर किसी से सलाह-मशविरा भी नहीं ले सकती।
रिया ने महेश भट्ट को अपने पिता की तरह बताते हुए कहा कि हर चैट में महेश भट्ट उन्हें बेटी कहकर बुलाते थे। मुझे इस बात से बेहद दुख और नाराजगी भी है कि मुझे महेश भट्ट की गर्लफ्रेंड बताया गया। रिया के मुताबिक, 8 जून को उन्होंने महेश भट्ट को बताया था कि वे अब टूट गई हैं। उन्होंने बताया था कि सुशांत ने उन्हें अपने घर से जाने के लिए कह दिया है। इसके बाद ही रिया ने अपनी पूरी आपबीती महेश भट्ट को बताई थी।
चैट में महेश भट्ट ने रिया को पीछे मुड़कर न देखने की सलाह दी थी। वॉट्सऐप चैट में रिया ने खुद को महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनी उनकी फिल्म 'जलेबी' के किरदार आयशा के रूप में दिखाने की कोशिश की है। वहीं, रिया की माने तो महेश भट्ट ने उन्हें हिम्मत रखने के लिए कहा था। उन्होंने रिया को उनके पिता की याद दिलाई थी।


रिया ने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए के हेरफेर पर कहा, सुशांत के अकाउंट से मेरे या फिर मेरे परिवार के खाते में एक रुपया भी ट्रांसफर नहीं हुआ। बल्कि, मैंने अपने अकाउंट से 35 हजार रुपए उनके अकाउंट में ट्रांसफर किए थे, क्योंकि उन्होंने मेरे मेकअप के पैसे दे दिए थे। इस वजह से मैंने बिना बताए, उनके पैसे उन्हें वापस कर दिए थे।



और भी पढ़ें :