1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. sushant singh rajput birth anniversary shweta singh kirti shares emotional post
Written By
पुनः संशोधित गुरुवार, 21 जनवरी 2021 (10:34 IST)

सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर भावुक हुईं बहन श्वेता, शेयर की खास तस्वीरें

सुशांत सिंह राजपूत आज अगर हमारे बीच होते तो अपना 35वां जन्मदिन मना रहे होते। सुशांत के जन्मदिन के मौके पर हर चाहने वाले की आंखें नम हैं। उनके इस जन्मदिन पर तमाम फैंस और दोस्त उन्हें याद करे रहें हैं। सोशल मीडिया पर #SushantDay ट्रेंड किया जा रहा है।
 
सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अपने भाई की याद में उनके तमाम चाहनेवालों को अभिनेता की पुरानी तस्वीरें शेयर कर इमोशनल गिफ्ट दिया है। श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर सुशांत के बचपन से लेकर कॉलेज के दिनों तक की तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल नोट लिखा है।
 
श्वेता ने लिखा, लव यू भाई। आप मेरा हिस्सा हो और हमेशा रहोगे। #SushantDay. इसके साथ ही सुशांत की बहन ने उनके नाम पर स्कॉलरशिप का भी ऐलान किया। श्वेता सिंह कीर्ति ने बताया कि सुशांत के 35वें जन्मदिन पर, उनके एक सपने को पूरा करने की ओर उन्होंने एक कदम बढ़ाया है। यूसी बर्कले में सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड 3500 डॉलर देगा।
 
बता दे कि 14 जून को मुंबई पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत की लाश उनके घर में मिली। जिसके बाद से देश की 3 बड़ी एजेंसीयां सीबीआई, इडी और एनसीबी इसकी जांच में जुटी हैं और उनके मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी हैं।
 
ये भी पढ़ें
भाड़ में मत जाना : नंदू का चटपटा चुटकुला