जाह्नवी धनराजगीर ने अपनी डेब्यू फिल्म 'बोले हाऊ' को लेकर कही यह बात

Last Updated: बुधवार, 20 जनवरी 2021 (17:55 IST)
फिल्म निर्माता तरुण धनराजगीर की बेटी ने रोमांटिक ड्रामा 'बोलो हाऊ' से अपनी स्क्रीन डेब्यू किया है। हैदराबादी तड़का के साथ कैद की गई 'मजेदार लव स्टोरी', फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा हैं। जाह्नवी धनराजगीर से उनकी फिल्म से जुड़ी बातचीत के कुछ अंश...
हमें फिल्म में अपने चरित्र के बारे में बताएं?
मैं फिल्म में रुखसार की भूमिका निभा रही हूं, जो एक रूढ़िवादी नवाबी परिवार में पैदा हुई है। वह एक युवा, ज़िंदादिल लड़की है, जिसे सलमान से प्यार हो जाता है। वह अपने मन की सुनती है और उसका खुद का दिमाग है। वह लड़ने से डरती नहीं है। जो सही है उसके लिए आवाज उठाती है और अपने लिए खड़ी होती है।

फिल्म की शूटिंग कहां हुई?
फिल्म की शूटिंग पूरी तरह से हैदराबाद में हुई, ज्यादातर पुराने शहर में। साथ ही हमने कोहिर में भी शूटिंग की।
आपको कैमरे के पीछे और आगे दोनों का अनुभव है, तो यह कितना अलग था?
जब आप प्रदर्शन कर रहे होते हैं यानी स्क्रीन के आगे तो फोकस का क्षेत्र अलग होता हैं बजाए उसके जब आप स्क्रीन के पीछे होते है। हालांकि मुझे दोनों तरफ समान रूप से कलाकार के रूप में चुनौती और पूर्ण एहसास प्राप्त होता है।

अंकित राठी के साथ काम करना कैसा रहा?
मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आया। मुझे लगता है वे अपने काम के प्रति समर्पित और आत्मविश्वास से भरपूर है। हमने बोलो हाऊ फिल्म शूट करते समय अच्छा वक्त बिताया। मुझे उम्मीद है कि लोग हमारी केमिस्ट्री को सलमान और रुखसार के रूप में पसंद करेंगे।
फिल्म शूटिंग के दौरान अपना पसंदीदा बीटीएस मोमेंट बताए?
हम सुबह की शुरुआत 'बोलो हाऊ' के गानों से करते थे जिस पर हर कोई नृत्य करता था। टीम के साथ दिन की शुरुआत करने का यह शानदार, उत्साहजनक तरीका था।

इसके बाद आप किस तरह की भूमिकाएं करना चाहती हैं?
एक कलाकार के रूप में मेरा लक्ष्य है विभिन्न प्रकार के पात्रों को निभाना जो कहानी में अर्थ जोड़ते हैं।

आपके बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेता और अभिनेत्री?
हीरोइनों में मुझे काजोल और माधुरी तथा हीरो में रणवीर और रणबीर पसंद हैं। इन्होंने अद्भुत काम किया है और मुझे उन्हें स्क्रीन पर देखना बहुत पसंद है।



और भी पढ़ें :