अजब-गजब : सनी लियोनी का नाम कॉलेज की मेरिट लिस्ट में टॉप पर , एक्ट्रेस बोलीं- सभी को कॉलेज में मिलूंगी

Last Updated: शनिवार, 29 अगस्त 2020 (14:27 IST)
कोलकाता के एक कॉलेज में ऑनलाइन एडमिशन प्रक्रिया पर उस वक्त बवाल मच गया जब बीए में प्रवेश के लिए जारी पहली मेरिट लिस्ट में सबसे ऊपर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम दिया गया।
लिस्ट में सनी लियोनी को कक्षा 12 बोर्ड परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ चार विषयों में 400 या पूर्ण अंक दिए गए हैं। इसमें उनका एप्लिकेशन आईडी 9513008704, रोल नंबर- 207777-6666 और पश्चिम बंगाल काउंसिल ऑफ हायर सेकेंडरी एजुकेशन से पास होने का साल भी नजर आ रहा है।

मेरिट लिस्ट के स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर वायरल होने पर सनी लियोनी ने मजाक करते हुए सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन शेयर किया है। सनी ने ट्विटर पर लिखा, 'अगले सेमेस्टर से आप सभी को कॉलेज में मिलूंगी !!! आशा है कि आप मेरी कक्षा में हैं।'
वहीं इस बारे में कॉलेज के एक अधिकारी का कहना है कि यह किसी की शरारत है। उन्होंने कहा, 'यह शरारत का काम है, क्योंकि किसी ने जानबूझकर सनी लियोनी के नाम को टाइप करने के लिए गलत आवेदन भेजा। हमने संबंधित विभाग से इसे सही करने के लिए कहा है। हम इस घटना की जांच भी करेंगे।'

बता दें कि सनी लियोनी इन दिनों अपने पति और बच्चों के साथ अमेरिका में रह रही हैं। सनी लियोनी ने हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में जिस्म 2 से डेब्यू किया था। इसके बाद वह रागिनी एमएमएस समेत करीब आधा दर्ज बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।



और भी पढ़ें :