मंगलवार, 23 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Sonam Sheds Light On How Tridev Was A Game-Changer In Her Career
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शनिवार, 8 जुलाई 2023 (15:42 IST)

'त्रिदेव' की रिलीज को 34 साल हुए पूरे, एक्ट्रेस सोनम ने बताया कैसे फिल्म उनके करियर में बनी गेम-चेंजर

'त्रिदेव' की रिलीज को 34 साल हुए पूरे, एक्ट्रेस सोनम ने बताया कैसे फिल्म उनके करियर में बनी गेम-चेंजर | Sonam Sheds Light On How Tridev Was A Game-Changer In Her Career
Tridev release completes 34 years: साल 1989 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'त्रिदेव' अपने चार्टबस्टर गानों और नसीरुद्दीन शाह, जैकी श्रॉफ, सनी देओल, माधुरी दीक्षित और सोनम जैसे दिग्गज अभिनेताओं के यादगार अभिनय के लिए जानी जाती है। इस फिल्म को हाल ही में रिलीज हुए 34 साल पूरे हो गए है।
 
अभिनेत्री सोनम इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थीं। फिल्म में उनका किरदार रेणुका के रूप में था और उन्हें फिल्म के प्रतिष्ठित गीतों 'ओए ओए' और 'तिरछी टोपीवाले0 में उनके डांस परफॉरमेंस के लिए आज तक याद किया जाता है। त्रिदेव उनके दिल में एक विशेष स्थान रखती है और एक्ट्रेस ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे फ़िल्म ने उन्हें प्रसिद्ध दिलाई।
 
एक्ट्रेस सोनम ने ने बताया कि कैसे यह फिल्म उनके करियर में गेम-चेंजर के रूप में साबित हुई। उन्होंने कहा त्रिदेव कई मायनों में मेरे लिए गेम-चेंजर साबित हुई। मैं त्रिदेव के लिए पहली पसंद नहीं थी। आखिरी वक्त में मुझे वह भूमिका मिली जो मुझे करनी थी और मैंने वह किया। 
 
सोनम से उनके फेवरेट को-स्टार के बारे में पूछे जाने पर एक्ट्रेस ने बिना किसी हिचकिचाहट के जवाब देते हुए कहा, त्रिदेव मेरे लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण फ़िल्म थी। इससे काफी पहचान मिली और मुझे नसीरुद्दीन शाह के साथ काम करने का मौका मिला। वह मेरे पसंदीदा को-स्टार्स में से एक हैं। वह बहुत ही टैलेंटेड और फ्रेंडली हैं, जो वास्तव में मेरे जैसे नए व्यक्ति के लिए मददगार साबित हुआ, जो इस पूरे सेटअप में नया था।
 
आज भी कई सहस्त्राब्दी त्रिदेव के आकर्षक गाने सुनने का आनंद लेते हैं। यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर थी, जिसका निर्देशन राजीव राय ने किया था। इस फ़िल्म में संगीता बिजलानी, अनुपम खेर और अमरीश पुरी भी अहम भूमिकाओं में थे। इस बीच काफी समय तक कैमरे से दूर रहने के बाद सोनम जल्द ही अपने ओटीटी डेब्यू के साथ अभिनय में वापसी करने के लिए तैयार हैं। 
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
शुरू होने जा रहा 'इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 10', जज की भूमिका में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी