मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. gauahar khan revealed how she lost 10 kgs in 10 days after delivery
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शनिवार, 8 जुलाई 2023 (15:05 IST)

डिलीवरी के बाद गौहर खान ने 10 दिन में किया 10 किलो वजन कम, बताया कैसे हुआ संभव

डिलीवरी के बाद गौहर खान ने 10 दिन में किया 10 किलो वजन कम, बताया कैसे हुआ संभव | gauahar khan revealed how she lost 10 kgs in 10 days after delivery
Gauahar Khan weight loss: एक्ट्रेस गौहर खान और उनके पति जैद दरबार ने 10 मई को बेटे का वेलकम किया था। गौहर और जैद ने अपने बेटे का नाम ज़ेहान रखा है। गौहर खान इन दिनों अपने मदरहुड को इंजॉय कर रहीं हैं। गौहर अपनी प्रेगनेंसी के दिनों में भी अपनी हेल्थ की पूरा ध्यान रखती थी और अब भी वह एकदम फिट नजर आती हैं।
 
‍हाल ही में गौहर खान ने डिलीवीरी के बाद तेजी से अपना वजन कम करने और अपनी फिट शेप में वापस आने पर बात की है। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे डिलीवरी के तुरंत बाद उन्होने अपना वजन कम किया। गौहर ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किया कि उन्होने ज़ेहान के जन्म के बाद 10 दिनों में 10 किलो वजन कम किया था।
 
गौहर खान ने बताया, मैंने सोचा था कि मुझे प्रेग्नेंसी के दौरान वजन कम करने में थोड़ा टाइम लगेगा। बच्चे के वजन को एक तरफ रख दें, तो भी आपका 5-6 हफ्ते में कुछ किलो वजन कम हो जाता है, लेकिन मुझे नहीं पता कि मेरा वजन अचानक 10 किलो कैसे कम हो गया।
 
उन्होंने कहा, मैं डिलीवरी के नेक्स्ट डे से ही अपने बच्चे के लिए खुद ही सब कुछ करने के लिए पूरी तरह से एक्टिव थी। फिजिकल एक्टिवनेस, शायद थकान और बच्चे के लिए जो कुछ भी मुझे करना पड़ा, उससे वजन कम हुआ।
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
'त्रिदेव' की रिलीज को 34 साल हुए पूरे, एक्ट्रेस सोनम ने बताया कैसे फिल्म उनके करियर में बनी गेम-चेंजर