इस वजह से 2 बार शादी करना चाहती हैं जन्नत गर्ल सोनल चौहान

पुनः संशोधित रविवार, 17 जनवरी 2021 (16:43 IST)
फिल्म 'जन्नत' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है। अब सोनल ने अपनी शादी को लेकर एक बयान दिया है, जिसके बाद वह चर्चा में आ गई हैं।
सोनल चौहान ने कहा कि वह दो शादियां करना चाहती हैं। एक समंदर किनारे और दूसरी पहाड़ों पर। उन्होंने यह बात प्रकृति के बारे में चर्चा करते हुए बोली है। खबर के अनुसार सोनल चौहान ने कहा है कि वह प्रकृति से बहुत प्यार करती हैं। इसलिए वह दो शादियां करना चाहती हैं।

अभिनेत्री ने कहा, 'हां, मुझे प्रकृति से बहुत प्यार है, यह काफी सुखद है। हमारी जिदंगी में इसका बहुत महत्व है। प्रकृति की तुलना में मुझे और किसी से खुशी नहीं मिलती है। चाहे वह बाहर की सैर कर रहा हो या पेड़ों के करीब जाना है। या फिर बस सुबह-सुबह पक्षियों के चहकने की आवाज सुनना हो। यही वजह है जोकि मुझे जल्दी जागना पसंद है।'



इसके बाद सोनल चौहान ने अपनी शादी को लेकर भी बात की। वह चाहती है कि उनकी शादी प्रकृति के साथ पृष्ठभूमि के रूप में हो। सोनल चौहान ने कहा, 'जब मैं शादी करूं तो मैं दो शादियां करना चाहती हूं। एक समंदर के किनारे और एक पहाड़ों पर। एक रेत में और एक सुंदर चट्टान पर तो वह बहुत प्यारी होगी।'

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनल चौहान ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म जन्नत से की थी। उनकी यह फिल्म साल 2008 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद सोनल चौहान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया। हालांकि सोनल चौहान बॉलीवुड में अपना ज्यादा नाम नहीं कमा सकीं। इसे बाद उन्होंने साउथ फिल्मों की ओर रुख करने का फैसला किया।

सोनल चौहान ने तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा की कई फिल्मों में काम किया है। वह आखिरी बार तेलुगु फिल्म रूलर में नजर आई थीं। सोनल चौहान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और फ्लॉप साबित हुई।




और भी पढ़ें :