बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला पर लगा शराब पीकर गाड़ी चलाने और शख्स को पीटने का आरोप, वीडियो वायरल

पुनः संशोधित सोमवार, 14 दिसंबर 2020 (10:26 IST)
'13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। अपना यह खास दिन उन्होंने केवल कुछ करीबी दोस्त के साथ ही मनाया है। अब खबर आई है कि जन्मदिन के बाद सिद्धार्थ मुसीबत में फंस गए हैं। दरअसल, अभिनेता पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और एक शख्स से मारपीट करने का आरोप लगा है।
सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो अज्ञात शख्स ने मोबाइल से शूट किया है। इसमें एक शख्स सिद्धार्थ पर आरोप लगा रहा है, यह सिद्धार्थ शुक्ला है जो शराब पीकर गाड़ी चला रहे हैं और उन्होंने किसी को टक्कर मार दी।

इस वीडियो में सिद्धार्थ शख्स के हाथ से फोन भी छीनते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद शख्स कहता है, आपने बेवजह एक गरीब आदमी को पीटा। जबकि सिद्धार्थ अपनी सफाई में बता रहे हैं कि पहले उसने उन्हें चाकू दिखाया था।
खबरों के अनुसार सिद्धार्थ के स्टाफ से किसी ने उनके जीजा को कॉल कर बताया था कि कुछ गुंडे अभिनेता को परेशान कर रहे हैं। जब वह मामला जानने के लिए सिद्धार्थ के पास पहुंचे तो कुछ लोग उन्हें डरा रहे थे। इसके बाद किसी तरह अभिनेता और उनके जीजा वहां से निकले और उन्होंने स्थानीय पुलिस स्टेशन में जाकर उस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई जो उन्हें चाकू दिखा रहा था। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
बता दें कि बिग बॉस जीतने के बाद से सिद्धार्थ की लोकप्रियता ने अलग ही मुकाम छुए हैं। इस साल सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना बर्थडे और अपने कुछ दूसरे करीबी दोस्तों संग सेलिब्रेट किया है। शहनाज ने सिद्धार्थ के बर्थडे को काफी मजेदार और एंटरटेनिंग बना दिया था।



और भी पढ़ें :