क्या पर्दे पर रतन टाटा की भूमिका निभाएंगे आर माधवन? एक्टर ने बताई सच्चाई

पुनः संशोधित सोमवार, 14 दिसंबर 2020 (10:53 IST)
बीते कुछ समय से अभिनेता के बिजनेसमैन रतन टाटा की बायोपिक में काम करने की खबरें आ रही थी। लेकिन अब माधवन ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। अभिनेता ने एक ऑनलाइन इंटरैक्टिव सेशन के दौरान इन अफवाहों को स्पष्ट कर दिया है।
माधवन के रतन टाटा की भूमिका को निभाने की अटकलें एक फैन के बनाए पोस्टर से शुरू हुईं, जो इंटरनेट पर वायरल हो गया। पोस्टर में अभिनेता की तस्वीर को रतन टाटा की तस्वीर के साथ देखा जा सकता है। अभिनेता ने पुष्टि की कि यह खबर गलत है और सिर्फ फैंस की भावना के चलते ऐसी चर्चा हो रही है।

उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि ऐसी कोई परियोजना पाइपलाइन या बातचीत के दौर में नहीं है। एक फैन ने पूछा, माधवन क्या यह सच है कि आप रतन टाटा की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं? अगर ऐसा होता है, तो यह बहुत लोगों के लिए बहुत बड़ी प्रेरणा होगी।
इसका उत्तर देते हुए, आर माधवन ने लिखा, 'दुर्भाग्य से यह सच नहीं है। यह सिर्फ एक इच्छा थी और कुछ फैंस ने पोस्टर बनाया था। ऐसी कोई परियोजना पाइपलाइन में भी नहीं है या इस पर चर्चा नहीं की जा रही है।'

एक यूजर ने यह भी पूछा कि अभिनेता ने थ्रिलर निशब्दम् क्यों साइन की क्योंकि फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। इसका जवाब देते हुए माधवन ने कहा, 'अच्छा आप कुछ जीतते हैं। आप कुछ खो देते हैं.. मैं क्या कह सकता हूं.. हम अपनी पूरी कोशिश करते हैं।'
वर्कफ्रंट की बात करें तो आर माधवन इन दिनों अपने तमिल प्रोजेक्ट पर फोकस कर रहे हैं। उनकी आखिरी हिन्दी रिलीज फिल्म 'साला खडूस' को चार साल पूरे हो चुके हैं, जिसमें उन्होंने एक बॉक्सिंग कोच की भूमिका निभाई थी। अब वह 'मारा' में दिखाई देंगे, जो मलयालम फिल्म 'चार्ली' की रीमेक है।




और भी पढ़ें :