'आंखें 2' में नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, अमिताभ बच्चन निभाएंगे विलेन का किरदार

पुनः संशोधित रविवार, 10 जनवरी 2021 (14:45 IST)
बॉलीवुड में पिछले कुछ वक्त में कई फिल्मों के रीमेक बन चुके हैं, जबकि कुछ फिल्मों पर काम चल रहा है। की फिल्म 'आंखें' के सीक्वल को लेकर भी काफी समय से चर्चा है। इसकी स्टार कास्ट में अभी तक कई बार बदलाव हो चुके हैं।
शुरुआत में मेकर्स इस फिल्म को अनिल कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ बनाना चाहते थे, जबकि ऐसा नहीं हो पाया। बाद में सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडिस के नाम की चर्चा शुरू हो गई। अब हाल ही में खबर आई है कि फिल्म में अमिताभ के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आ सकते हैं।

खबरों के अनुसार, अमिताभ बच्चन पहले ही इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भर चुके हैं, जबकि फिल्म की टीम ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को इसके लिए अप्रोच करने की कोशिश की है। 'आंखे 2' में सिद्धार्थ को एक अंधे शख्स का किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है।

अमिताभ बच्चन की बात करें तो वह मुख्य विलेन की भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह ऑरिजनल फिल्म से बिल्कुल अलग होगी। इसकी कहानी का 2002 की 'आंखे' से कोई लेना देना नहीं रहेगा। यह पूरी तरह से नई होगी। हालंकि, इस बार भी पहले जैसा ही सस्पेंस और थ्रिलर देखने को मिलेगी।
बता दें कि पिछली फिल्म में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, सुष्मिता सेन, परेश रावल और आदित्य पंचोली जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आए थे। फिल्म के सीक्वल की पहली घोषणा 2006 में हुई थी। उस समय निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह और निर्माता गौरंग दोषी के आपसी मतभेद के कारण शाह ने सीक्वल से खुद को अलग कर लिया। कुछ वक्त के बाद ही गौरंग कनूनी समस्याओं में फंस गए।

इसके बाद तरुण अग्रवाल ने फिल्म के राइट्स खरीदे और 2019 में अनीस बज्मी ने बताया कि उन्होंने 'आंखे 2' की स्क्रिप्ट लगभग पूरी कर ली है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी फिल्मों पर बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'मिशन मजनू' का ऐलान किया गया है। इसके अलावा वह 'शेरशाह' को लेकर भी चर्चा में हैं। वहीं अमिताभ बच्चन इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति 12' को होस्ट करते दिख रहे हैं। इसके अलावा जल्द ही वह अजय देवगन की फिल्म 'मेडे' पर भी काम शुरू करने वाले हैं। वहीं, उन्हें ब्रह्मास्त्र, झुंड, चेहरे और तेरा यार हूं मैं में भी देखा जाएगा।



और भी पढ़ें :