'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से खत्म हुआ 'नायरा' का सफर, शिवांगी जोशी बोलीं- कहानियां खत्म होती हैं किरदार नहीं...

Last Updated: रविवार, 10 जनवरी 2021 (18:35 IST)
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को बहुत पसंद किया जाता है, लेकिन शो के फैंस के लिए अब एक बुरी खबर है। नायरा का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने शो में अलविदा कर दिया है। यह जानकारी उन्होंने खुद बताई है कि शो से उनका किरदार खत्म होने वाला है।

दरअसल, शिवांगी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कहती हैं, 'बहुत मुश्किल होगा मेरे लिए नायरा के किरदार को छोड़कर आगे बढ़ना लेकिन कहते हैं कहानियां खत्म होती है किरदार नहीं। पता ही नहीं चला इन साढ़े 4 सालों में कब शिवांगी नायरा बन गई और कब नायरा, शिवांगी।'

हम साथ बड़े हुए साथ आगे बढ़े। साथ जिए। नायरा के साथ मुझे कई किरदार निभाने का मौका मिला। एक बेटी, एक बहू और एक मां का किरदार। लेकिन आप जानते हैं मेरे लिए सबसे सुंदर किरदार कौन-सा रहा, एक पत्नी का। कार्तिक और मैं मिलकर कायरा बने और दुनिया का सारी खुशियां मुझे कायरा का हिस्सा बनकर मिल गई।
शिवांगी ने आगे कहा, 'अब समय आ गया है इस खूबसूरत किरदार को अलविदा कहने का। इसलिए नायरा हमेशा मेरे और आपके दिल में रहेगी, और मेरा कार्तिक आपके साथ रहेगा। कार्तिक फैमिली के रूप में कायरव, कार्तिक और अक्षरा हमेशा आपके साथ रहेंगे आपका अपना परिवार बनकर। आप देंगे न मेरे इस परिवार को अपने दिल में जगह?

कुछ दिनों पहले शो के एक प्रोमो में दिखाया गया था कि नायरा का किरदार शो से खत्म हो जाता है। एक्सिडेंट में उनकी मौत हो जाती है, जिसके बाद सीरियल में नया ट्विस्ट आने वाला होता है। हाल ही में शिवांगी जोशी ने अपनी इस मौत के सीक्वेंस पर रिएक्शन दिया था।
शिवांगी कहती हैं, मुझे लगता है कि सेट पर हर किसी को मेरे पहले रिएक्शन के बारे में पता है। जब मुझे मौत के सीक्वेंस के बारे में बताया जा रहा था तो मोहसिन भी वहां मौजूद था। हम दोनों साथ थे। सीक्वेंस सुनने के बाद मैं रोने लगी थी। मैं अपने आंसू रोकना चाहती थी, इमोशन्स भी, लेकिन कंट्रोल नहीं कर पाई। राजन सर ने मेरे से पूछा कि तुम रो क्यों रही हो? मेरे पास कोई जवाब नहीं था। सुनते हुए मैं इमोशन्स के कारण चोक हो गई थी।



और भी पढ़ें :