आर्यन खान केस पर बात करने के लिए इंटरनेशनल मीडिया ने शाहरुख खान को दिया बड़ी रकम का ऑफर!

पुनः संशोधित शुक्रवार, 12 नवंबर 2021 (12:30 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार बीते कई दिनों से अपने बेटे की वजह से सुर्खियों में हैं। एनसीबी ने आर्यन को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप में ड्रग्स पार्टी के आरोप में गिरफ्तार किया था। आर्यन खान के उपर कई गंभीर आरोप लगे थे। हालांकि उनके पास से किसी तरह की ड्रग्स बरामद नहीं हुई थी।

इस केस में आर्यन खान को लगभग 28 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था। आर्यन खान फिलहाल कई शर्तों पर मिली जमानत पर जेल से बाहर है। वहीं इस मामले में अब तक शाहरुख या उनके परिवार के किसी सदस्य का रिएक्शन सामने नहीं आया है।

किंग खान ने अभी तक किसी मीडिया हाउस से बात नहीं की और न ही कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस। शाहरुख खान और उनका परिवार इस मुद्दे पर कहीं भी कोई भी बात या टिप्पणी नहीं करना चाहता है। लेकिन इंटरनेशनल मीडिया भी शाहरुख खान का रिएक्शन लेना चाहती हैं।
खबरों के अनुसार कई इंटरनेशनल मीडिया हाउस आर्यन खान केस में शाहरुख खान का रिएक्शन जानने के लिए भारी कीमत चुकाने को भी तैयार है, ताकि उन्हें कुछ एक्सक्लूसिव मिल सके। हालांकि अपने बेटे आर्यन खान को लेकर शाहरुख किसी तरह की बात करने के मूड में नहीं हैं।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार आर्यन के साथ आखिर क्या हुआ था, इस मुद्दे पर बात करने के लिए शाहरुख को कई आकर्षक ऑफर्स मिले हैं। इनमें से कुछ ऑफर्स इंटरनेशनल मीडिया से भी आए हैं और वे इस मुद्दे पर बात करने के लिए शाहरुख को अच्छी-खासी रकम भी ऑफ़र करने के लिए तैयार हैं। लेकिन इस बार शाहरुख के पास कहने के लिए कुछ नहीं है। और न ही वह कुछ कहना चाहते हैं और न कहेंगे।
शाहरुख खान इस विषय में सिर्फ अपने दोस्तों से बात कर रहे हैं और उनसे ही हर बात को लेकर सलाह कर रहे हैं। एनसीबी के द्वारा गिरफ्तार लेकिन शाहरुख खान इस बात को लेकर ध्यान दे रहे हैं कि आर्यन के साथ जो कुछ गलत हुआ है इसको लेकर वो न्याय कैसे प्राप्त करें।

बता दें कि आर्यन खान के जेल से घर लौटने के बाद आर्यन खान काम पर लौटने की तैयारी कर रहे हैं। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान ने अपनी फिल्मों पर काम करना रोक दिया था। बताया जा रहा है कि शाहरुख, 21 नवंबर से अपनी फिल्म के सेट्स पर वापसी करेंगे।



और भी पढ़ें :