सोमवार, 22 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Shah rukh Khan keeps not one or two but 17 mobile phones with him
Last Updated : सोमवार, 26 फ़रवरी 2024 (15:54 IST)

शाहरुख खान एक-दो नहीं बल्कि 17 मोबाइल रखते हैं अपने पास

शाहरुख खान एक-दो नहीं बल्कि 17 मोबाइल रखते हैं अपने पास - Shah rukh Khan keeps not one or two but 17 mobile phones with him
ज्यादातर लोगों के पास एक ही मोबाइल या दो नंबर होते हैं, लेकिन व्यस्त लोगों का आलम अलग रहता है। अब शाहरुख खान को लीजिए, उनके पास एक-दो नहीं बल्कि 17 मोबाइल नंबर है। अब 17 मोबाइल रखने की क्या जरूरत पड़ी ये तो पता नहीं। 
 
संभव है कि किंग खान ने परिवार, यार-दोस्त, रिश्तेदार, बिजनेस को लेकर अलग-अलग मोबाइल नंबर का उपयोग करते हों। वे विदेश भी जाते रहते हैं इसलिए वहां के लिए अलग नंबर या सिम हो। 
 
वैसे ये खुलासा किया है शाहरुख के दोस्त विवेक वासवानी ने। उनका कहना है कि शाहरुख 17 मोबाइल नंबरों का उपयोग करते हैं और उनके पास शाहरुख का  केवल एक ही नंबर है। 
 
विवेक ने कहा कि उन्होंने शाहरुख की फिल्मों की हालिया सफलता को लेकर उन्हें फोन लगाया था जो शाहरुख ने नहीं उठाया। बाद में जब शाहरुख ने फोन लगाया तो वे नहा रहे थे इसलिए बात नहीं हो पाई। 
 
वैसे शाहरुख के नजदीकियों का कहना है कि वे ज्यादातर समय फोन नहीं उठाते हैं और न ही कॉल बैक करते हैं। ऐसी शिकायत बरसों पहले शाहरुख की नजदीकी दोस्त फराह खान ने भी की थी। 

 
जवान, पठान और डंकी के बाद अब शाहरुख अपनी आगामी फिल्मों की रणनीति बना रहे हैं। 2024 में शाहरुख खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। 
ये भी पढ़ें
हाय गजब, ऐसा चुटकुला तो कहीं नहीं पढ़ा : पत्थर से निकाला पानी