सुशांत सिंह राजपूत को डिप्रेशन के चलते नहीं मिली जॉर्ज फर्नांडीस की बायोपिक?

Last Updated: बुधवार, 1 जुलाई 2020 (16:57 IST)
हमें फॉलो करें
की आत्महत्या से बॉलीवुड और उनके फैंस अभी तक उबर नहीं पाए हैं। एक तरफ एक्टर की मौत पर लोगों का मानना है कि सुशांत ने नेपोटिज्म से तंग आकर सुसाइड किया। वहीं, उनके कई फैंस यह भी आरोप लगा रहे हैं कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या हुई है। इस बीच शिवसेना नेता ने सुशांत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने दावा किया है कि वह सुशांत को जॉर्ज फर्नांडीस की बायोपिक में लेने की वह सोच रहे थे लेकिन सुशांत के के कारण नहीं ले पाए।
संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के एक लेख में लिखा, “बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक के बाद हमने जॉर्ज फर्नांडीस की बायोपिक बनाने का फैसला किया था। हमने इसके लिए 2-3 अभिनेताओं को शॉर्टलिस्ट किया था। सुशांत उनमें से एक थे।”


उन्होंने आगे लिखा, “धोनी के कारण वह मेरी नजर में थे। दो दिन बाद मुझसे कहा गया कि सुशांत बेहतरीन कलाकार हैं और वो इस किरदार को बेहतरीन ढंग से निभाएंगे, लेकिन फिलहाल उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वह डिप्रेशन का शिकार है। वह सेट पर अजीब तरह से व्यवहार करता है, जो सभी के लिए एक समस्या पैदा करता है। इंडस्ट्री के कुछ लोगों का कहना है कि सुशांत ने खुद ही अपने करियर को तबाह कर लिया।”

हालांकि, संजय राउत ने अपने लेख में खुलकर तो यह नहीं बताया है कि जॉर्ज फर्नांडीस की बायॉपिक बनेगी या नहीं, लेकिन उन्होंने इतना जरूर लिखा कि सुशांत के निधन के बाद ‘पर्दे का जॉर्ज पर्दे के पीछ चला गया’।



और भी पढ़ें :