मंगलवार, 16 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Sangeeta Odwani playing the role of Ravanas sister Shurpanakha in Shrimad Ramayan
Last Modified: शुक्रवार, 15 मार्च 2024 (12:34 IST)

श्रीमद रामायण में रावण की बहन शूर्पणखा का किरदार निभा रहीं संगीता ओडवानी, बोलीं- बेहद चुनौतीपूर्ण

संगीता ने कहा, शूर्पणखा का किरदार निभाने के लिए एक गहरे नजरिए की जरूरत

Sangeeta Odwani playing the role of Ravanas sister Shurpanakha in Shrimad Ramayan - Sangeeta Odwani playing the role of Ravanas sister Shurpanakha in Shrimad Ramayan
Shrimad Ramayan Show: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की दिव्य गाथा, 'श्रीमद रामायण', भगवान राम, माता सीता और लक्ष्मण के वनवास के दौरान की यात्रा का अनुसरण करती है। शो के एक महत्वपूर्ण अध्याय की ओर बढ़ते हुए, दर्शक अब लंकापति रावण की बहन, शूर्पणखा को देखेंगे, जो भगवान राम और लंकापति रावण के बीच महायुद्ध की जड़ बनेगी। 
 
'श्रीमद रामायण' में शूर्पणखा का किरदार एक्ट्रेस संगीता ओडवानी ने निभाया है। संगीता ओडवानी ने कहा, शूर्पणखा का किरदार निभाने के लिए एक गहरे नजरिए की जरूरत होती है जो उसकी सोच में गहराई से उतरता है। यह उसकी दुर्जेय उपस्थिति को गले लगाने के साथ-साथ उसके भयंकर बाहरी स्वरूप के नीचे छिपे दर्द और लालसा को भी उजागर करने के बारे में है। 
 
संगीता ने कहा, एक कलाकार के रूप में, यह खोज का एक सफर है, जो इस मुश्किल किरदार की परतों को हटाकर उसके भीतर की इन्सानियत को प्रकट करती है, जिससे दर्शकों को उसे सिर्फ एक खलनायक के रूप में नहीं, बल्कि अपने स्वयं के संघर्षों के साथ एक बहुमुखी व्यक्ति के रूप में देखने का मौका मिलता है।
 
बता दें कि 'श्रीमद रामायण' मे मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम का किरदार सुजय रेऊ निभा रहे है। प्राची बंसल माता सीता के किरदार में नजर आ रही है। वहीं‍ निर्भय वाधवा हनुमान का किरादर निभा रहे हैं। 
 
ये भी पढ़ें
अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती, 81 साल की उम्र में हुई एंजियोप्लास्टी