गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. happy birthdya alia bhatt and ranbir kapoor love story
Last Updated : शुक्रवार, 15 मार्च 2024 (11:00 IST)

Alia Bhatt 11 साल की उम्र में दे बैठी थीं Ranbir Kapoor को दिल, इस फिल्म के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात

happy birthdya alia bhatt and ranbir kapoor love story - happy birthdya alia bhatt and ranbir kapoor love story
Alia Bhatt Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट 15 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आलिया करीब 5 साल तक रणबीर कपूर संग चोरी-छिपे डेटिंग करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी के सात महीने बाद ही आलिया एक प्यारी सी बेटी राहा की मां बनीं।

आलिया का जन्म 15 मार्च 1993 को मुंबई में हुआ था। आलिया भट्ट बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट और एक्ट्रेस सोनी राजदान की बेटी हैं। आलिया के जन्मदिन पर जानते हैं उनकी और रणबीर कपूर की लव स्टोरी कब और कैसे शुरू हुई।

आलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर और अपनी लव स्टोटो को लेकर बात की थी। आलिया ने कहा था कि साल 2005 में उन्होंने पहली बार रणबीर कपूर को देखा था। 
 
फिल्म ब्लैक की शूटिंग के दौरान एक दिन जब वो सेट पर गई थी तभी रणबीर कपूर को अपना दिल दे बैठी थी। तब आलिया की उम्र महज 11 साल की थी। रणबीर कपूर को देखते ही आलिया उनपर फिदा हो गई थीं। फिल्म ब्लैक में रणबीर कपूर असिस्टेंड डॉयरेक्टर थे और आलिया इस फिल्म के लिए ऑडिशन देने गई थीं। 
 
आलिया और रणबीर के अफेयर की चर्चा तब शुरू हुई जब दोनों ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' साइन की। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लव स्टोरी के बारे में कहा जाता है कि दोनों की प्रेम कहानी 2018 में फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से शुरू हुई थी। आलिया और रणबीर के अफेयर को जब और अफवाह मिली जब दोनों सोनम कपूर की शादी में एक-दूसरे का हाथ थामे पहुंचे थे।
ये भी पढ़ें
Kartik Aaryan ने पूरा किया सपना, खरीदी लग्जरी कार रेंज रोवर, बोले- हमारी रेंज थोड़ी सी बढ़ गई