हिजाब पहनने पर सना खान को यूजर ने किया ट्रोल, मिला करारा जवाब

Last Updated: गुरुवार, 3 जून 2021 (13:14 IST)
टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम ने अचानक एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहकर सभी को हैरान कर दिया था। शोबिज छोड़ने के कुछ दिन बाद सना खान ने मुफ्ती अनस से शादी रचाकर सबकों एक बार फिर चौंका दिया था। इसके बाद सना ने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी सभी ग्लैमरस तस्वीरें भी डिलिट कर दी थी।

सना खान अब भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, लेकिन अब वह सिर्फ हिजाब पहने तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं।
हाल ही में सना खान ने हिजाब पहने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

तस्वीर शेयर करते हुए सना ने लिखा था, सुनो, लोगो से डरते क्यूं हो? क्या तुमने ये आयत नहीं पढ़ी। अल्लाह जिसे चाहे इज्जत देता है और अल्लाह जिसे चाहे ज़िल्लत देता है। कभी इज्जतों में जिल्लत छुपी होती है और कभी जिल्लतों में इज्जत।
सना के इस पोस्ट पर एक यूजर ने उनके हिजाब पहनने को लेकर सवाल उठाए। यूजर ने लिखा, 'इतना कष्ट करके पढ़ाई लिखाई की, लेकिन फायदा क्या हुआ, वही सबके जैसा पर्दे के अंदर रहना। सना ने इस यूजर को करारा जवाब दिया है।

सना ने इसके जवाब में लिखा, मेरे भाई जब पर्दा में रहके मैं अपना बिजनेस कर सकती हूं, शानदार ससुराल वाले और पति मिल सकता है तो और क्या चाहिए। सबसे बड़ी बात अल्लाह हर तरह से मेरी हिफाजत कर रहा है। आल्हामदुलिल्लाह।

बता दें कि सना खान ने इंडस्ट्री छोड़ने की जानकारी एक पोस्ट लिखकर दी थी। सना ने लिखा था, यह जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है। और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद ना बनाए।

उन्होंने लिखा था, गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे। इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से ही मैं अपने 'शोबिज' (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं।



और भी पढ़ें :