एक्स बॉयफ्रेंड मेलविन लुईस पर सना खान ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- उसने एक छोटी लड़की को किया था...

पुनः संशोधित गुरुवार, 20 फ़रवरी 2020 (17:46 IST)
बिग बॉस सीजन 6 फेम के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दोनों लंबे समय से रिश्ते में थे। सना खान आए दिन मेलविन को लेकर कुछ न कुछ खुलासे कर रही हैं। सना ने मेलविन के ऊपर धोखेबाजी और झूठ बोलने के आरोप लगाए थे।

हाल ही में एक इंटरव्यू में सना ने अपने बॉयफ्रेंड पर उन्‍हें धोखा देने का आरोप लगाते हुए बताया था कि कैसे वह उसकी वजह से डिप्रेशन में थीं। सना ने बताया था कि कैसे मालविन ने कई लड़कियों के लिए उन्‍हें धोखा दिया। अब सना ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ नए खुलासे किए हैं।

ALSO READ:
इंडियन 2 के सेट पर हुए हादसे में बाल-बाल बचे कमल हासन और काजल अग्रवाल, डिजाइनर ने बताया आंखों-देखा हाल


सना खान ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'धोखा देना कोई गलती नहीं होती। ये एक सोची-समझी साजिश है। जिस दर्द से मैं गुजरी हूं उसकी कीमत वो कभी नहीं चुका सकता। आप लोगों का शुक्रिया जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया।'

इसके बाद सना खान ने लिखा, 'मुझे ये जानकर बहुत दुख हुआ था कि उसने एक छोटी लड़की को प्रेग्नेंट कर दिया था। वो लड़कियों से पैसे लेता था, वो अपनी स्टूडेंट के साथ फ्लर्ट करता था। इससे पता चलता है कि वो कैसा टीचर था। इन सब बातों ने मुझे डरा दिया। इसीलिए वो आजतक स्ट्रगल कर रहा है। भगवान तुम्हें सजा देंगे।'
सना ने कहा, उसने पिछले साल वेलेंटाइन डे के बाद मुझे अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने के लिए फोर्स किया। वो मुझे हमारी फोटोज पोस्ट करने के लिए मजबूर करता था। मैं मीडिया इंटरेक्शन के लिए जाती थी और वो चाहता था कि मैं हमारे बारे में बात करूं। उस वक्त मुझे ये समझ नहीं आया कि ये फेम पाने के लिए था।
सना खान अपने इंस्‍टाग्राम पेज से अपने फैंस के साथ लाइव आई थीं। इसी लाइव में सना ने मालविन से जुड़ी कई बातें की हैं। इस दौरान सना खान बहुत इमोशनल हो गई थीं।




और भी पढ़ें :