'बिग बॉस ओटीटी' का पहला प्रोमो हुआ रिलीज, इस दिन से वूट पर होगा स्ट्रीम

पुनः संशोधित गुरुवार, 22 जुलाई 2021 (10:39 IST)
का रियलिटी शो 'बिग बॉस' के हर सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि ओटीटी की डिमांड को देखते हुए मेकर्स ने ये फैसला लिया है कि का पहला भाग ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा।
वही अब बिग बॉस ओटीटी का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। इस शो के पहले प्रोमो वीडियो को वूट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया है। इसमें सलमान एक बार फिर होस्ट की भूमिका में नजर आ रहे हैं।
प्रोमो वीडियो में सलमान खान अपने चिर-परिचित अंदाज में होस्ट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में बताया गया है कि बिग बॉस 15 ओटीटी पर 8 अगस्त से शुरू हो रहा है। यानि इस बार दर्शक इस शो को टीवी पर देखने से पहले डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखेंगे।

प्रोमो में सलमान खान कहते नजर आ रहे हैं, इस बार का बिग बॉस इतना क्रेजी, इतना ओवर द टॉप, टीवी पर तो बैन हो जाएगा। टीवी पर मैं होस्ट करूंगा, बूट में सूट में ताकि उससे पहले आप देखो वूट पर। तो मैं आपसे मिलूंगा टीवी पर।

सलमान खान की इस बात से साफ है कि वह ओटीटी पर इस शो को होस्ट करते नजर नहीं आएंगे। बता दें कि बिग बॉस 15 के पहले छह हफ्ते वूट पर दिखाए जाएंगे, इसके बाद यह शो टेलीविजन की ओर रुख करेगा।

खबरों के अनुसार शो जब टीवी पर प्रसारित किया जाने वाला होगा उस दौरान इस शो में से 8 कंटेस्टेंट को एविक्ट किया जाएगा और सिर्फ 4 कंटेस्टेंट को टीवी के शो में एंट्री मिलेगी। हर एविक्शन के बाद इस शो में एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री भी होगी।




और भी पढ़ें :