क्या इस हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित है सलमान और आलिया की फिल्म इंशाअल्लाह?

और के फैंस दोनों को बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए बेताब है। दोनों जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर चर्चा है कि 'इंशाअल्लाह' एक से प्रेरित हो सकती है।

खबरों के अनुसार साल 1990 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म फिल्म 'प्रीटी वूमेन' से प्रभावित हो सकती है। इस फिल्म में रिचर्ड गेरे और जूलिया रॉबर्ट्स अहम रोल में थे। फिल्म 'प्रीटी वूमेन' में जूलिया ने एक यंग प्रॉस्टीट्यूट का रोल प्ले किया था। उनके किरदार को एक अमीर बिजनेसमैन से प्यार हो जाता है।
ये फिल्म रिचर्ड गेरे और जूलिया रॉबर्ट्स के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म में शुमार की जाती है और इसे हॉलीवुड की ऑल टाइम बेस्ट रोमांटिक फिल्मों में भी शुमार किया जाता है।

संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में आलिया एक छोटी मोटी एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं जिसे सलमान खान डेट के लिए हायर करते हैं और आखिरकार आलिया के प्यार में गिरफ्तार हो जाते हैं। इस फिल्म को अमेरिका में शूट किया जाएगा।
खबरों की माने तो फिल्म में सलमान 40 साल के आदमी का किरदार निभाते नजर आएंगे जबकि आलिया भट्ट 25 साल की लड़की का रोल निभाएंगी।



और भी पढ़ें :