इस मराठी फिल्म के हिन्दी रीमेक में नजर आएंगे सलमान खान, जल्द शुरू करेंगे शूटिंग!

Last Updated: गुरुवार, 29 अक्टूबर 2020 (16:14 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार हाल ही अपनी फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग पूरी की है। अब सलमान खान एक नई फिल्म साइन करने जा रहे हैं। खबर है कि सलमान खान साल 2018 में रिलीज 'मुलशी पैटर्न' के हिन्दी रीमेक 'अंतिम' में नजर आएंगे।
इस फिल्म में सलमान खान के जीजा जी आयुष शर्मा लीड रोल में नजर आने वाले हैं और इसमें सलमान खान भी एक शानदार किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि सलमान खान इस फिल्म की शूटिंग जल्दी शुरू करेंगे और अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करेंगे।
फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। खबरें हैं कि यह रीमेक पुरानी फिल्म की हूबहू कॉपी नहीं होगी बल्कि इसे नेशनल लेवल को ध्यान में रखकर बनाया जाएगा। फिल्म में सलमान एक पुलिस वाले का किरदार निभाएंगे। वहीं उनके बहनोई आयुष शर्मा एक गैंगस्टर का रोल निभा सकते हैं। फिल्म की शूटिंग अगले महीने 15 नवंबर से शुरू हो सकती है।
खबरों के अनुसार फिलहाल महेश मांजरेकर पुलिस और गैंगस्टर्स के बीच की लड़ाई का विस्तार से वर्णन करने में लगे हैं। फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस के लिए कई ए ग्रेड स्टार्स को लिस्ट किया गया है। पहले फिल्म का नाम 'गन्स ऑफ नॉर्थ' रखा गया था लेकिन बाद में इसे बदलकर 'अंतिम' कर दिया गया। फिल्म की शूटिंग मुंबई और कर्जत में होगी।



और भी पढ़ें :