1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. govt sent notice to karan johar dharma production for garbage spread in goa
Written By
पुनः संशोधित गुरुवार, 29 अक्टूबर 2020 (16:26 IST)

गोवा में गंदगी फैलाना करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस को पड़ा महंगा, मिला नोटिस

फिल्म निर्देशक करण जौहर एक नई मुसीबत में फंस गए हैं। हाल ही में करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में ये दावा किया जा रहा है कि उन्होंने गोवा के एक गांव में दीपिका पादुकोण के साथ किसी प्रोजेक्ट पर शूटिंग खत्म करने के बाद वहां गंदगी छोड़ दी।

 
वीडियो में गंदगी का अंबार भी साफ नज़र आ रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर मुद्दा बन गया। वहीं राज्य में चलने वाली एंटरटेनमेंट सोसायटी ऑफ गोवा ने मंगलवार को धर्मा प्रोडक्शन को नोटिस भेजा। इस मामले पर गोवा वेस्ट मैनेजमेंट मंत्री माइकल लोबो का बयान भी सामने आया है। 
लोबो ने कहा कि धर्मा प्रोडक्शन के मालिक या डायरेक्टर को गंदगी फैलाने और इसे बिना साफ किए जाने पर राज्य के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। फेसबुक पर एक माफीनामा लिखे कि ये गलती की है और अपनी गलती को स्वीकार करें। अगर वे ऐसा नहीं करते हैं, तो हम उनपर जुर्माना लगाएंगे। मेरे विभाग धर्मा प्रोडक्शन पर जुर्माना लगाएगा। 
 
वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट ने भी धर्मा प्रोडक्शन पर निशाना साधा है। उन्होंने प्रोडक्शन कंपनी का 'गैर जिम्मेदाराना बर्ताव' बताया है। 
 
बता दें, दीपिका जिस फिल्म की शूटिंग गोवा में कर रही थीं, उस फिल्म के निर्देशक शकुन बत्रा हैं। यह वही फिल्म है जिसकी शूटिंग छोड़ कर दीपिका एनसीबी से मिलने मुंबई आईं थीं।
 
ये भी पढ़ें
'लक्ष्मी बॉम्ब' के मेकर्स का फैसला, अब यह होगा अक्षय कुमार की फिल्म का नाम