सलमान खान की 'किक 2' को लेकर आई बड़ी खबर

फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला निर्देशित फिल्म 'किक' की हिट फिल्मों में से एक है। साल 2014 में ईद के दिन रिलीज इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। हाल ही में सलमान खान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाल्लाह' से एग्जिट ले लिया था, जो पर रिलीज होने वाली थी।

इस फिल्म के बंद होते ही ऐसी खबर आने लगी थी कि सलमान ईद 2020 पर फैंस को 'किक 2' का तोहफा देंगे। अब फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला ने खुलासा किया है कि यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज नहीं हो पाएगी।

ALSO READ:
बड़ा धमाका करने की तैयारी में जॉन अब्राहम, 'द ट्रांसपोर्टर' के हिन्दी रीमेक में आएंगे नजर!


हाल ही में के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने मुंबई के एक इवेंट के दौरान बताया कि फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज नहीं हो सकती है। उन्होंने बताया कि किक 2 की कहानी को लिखना शुरू किया गया है। ऐसे में ये ईद पर रिलीज नहीं हो सकती है।

साजिद ने बिना किसी का नाम लिए हुए कहा कि मैं उनके घर गया था जहां उन्होंने मुझसे पूछा कि फिल्म के लिए आप कितने तैयार हैं, जिसपर मैंने कहा कि स्क्रिप्ट का ड्राफ्ट लिख लिया है और इसे दोबारा लिखने के लिए मुझे 3-6 महीने चाहिए। इसलिए ईद तक स्क्रिप्ट तैयार हो जाएगी। अब ऐसे में फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज नहीं हो रही है।

संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' के ठंडे बस्ते में जाने के बाद ऐसा माना जा रहा था कि अब अगले साल ईद पर सलमान खान की 'किक 2' रिलीज हो सकती है। इन चर्चाओं को तब जोर मिला जब सलमान ने एक ट्वीट में अपना फेमस डायलॉग लिखा था। सलमान ने लिखा, 'इतना मत सोचना मेरे बारे में, दिल मैं आता हूं और ईद पर भी।'
सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह क्रिसमस 2019 पर रिलीज हो सकती है। अगर सलमान को ईद 2020 पर भी अपनी फिल्म रिलीज करनी है तो उन्हें बहुत तेजी से शूटिंग करनी होगी। अब देखाना है कि अगले साल ईद पर सलमान की कोई फिल्म आ भी पाती है या नहीं।



और भी पढ़ें :