शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Saiee Manjrekar told what was the reaction of her parents after signing the film Auron Mein Kahan Dum Tha
Last Modified: शुक्रवार, 14 जून 2024 (17:03 IST)

जब सई मांजरेकर ने साइन की फिल्म औरों में कहां दम था, ऐसा था माता-पिता का रिएक्शन

Saiee Manjrekar told what was the reaction of her parents after signing the film Auron Mein Kahan Dum Tha - Saiee Manjrekar told what was the reaction of her parents after signing the film Auron Mein Kahan Dum Tha
Movie Auron Mein Kahan Dum Tha : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ में धमाल मचाने के लिए तैया है। दोनों फिल्म 'औरों में कहां दम था' में नजर आएंगे। इस फिल्म में सई मांजरेकर भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 
 
ट्रेलर में तब्बू और अजय देवगन के अलावा, सई एम मांजरेकर को भी उनके प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए सराहा जा रहा है। जबकि सई और शांतनु माहेश्वरी ने तब्बू और अजय देवगन के यंग वर्जन प्ले कर रहे हैं, और दोनों के किरदार काफी प्रभावशाली है।
 
फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर सई एम मांजरेकर ने खुलासा किया कि 'औरों में कहां दम था' साइन करने के बाद उनकी पहली प्रतिक्रिया क्या थी। अभिनेत्री ने कहा, मैं बहुत उत्साहित थी, मुझे याद है कि मैंने घर जाकर मां और पिताजी को बताया था। वे बहुत खुश थे। अगले दिन एक छोटी सी पूजा हुई। घर पर बहुत प्यारा जश्न मनाया गया।
 
सई ने इस लेयर्ड रोल को बहुत ही सहजता से निभाया है, ट्रेलर में उनकी सादगी को काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस सई के एक्सप्रेशंस की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।
 
फिल्म 'औरों में कहां दम था' का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है। फिल्म को शीतल भाटिया, नरेंद्र हीरावत और कुमार मंगत पाठक के पैनोरमा स्टूडियो द्वारा निर्मित किया गया है। यह फिल्म 5 जुलाई को रिलीज हो रही है।
ये भी पढ़ें
Sarfira से अक्षय कुमार का धांसू लुक आया सामने, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म