शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. akshay kumar first look poster out from sarfira film to release in theatres on july 12
Last Modified: शुक्रवार, 14 जून 2024 (17:28 IST)

Sarfira से अक्षय कुमार का धांसू लुक आया सामने, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

akshay kumar first look poster out from sarfira film to release in theatres on july 12 - akshay kumar first look poster out from sarfira film to release in theatres on july 12
Film Sarfira: भारत के सबसे बड़े सितारों में से एक अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म 'सरफिरा' से एक बार फिर दर्शकों को इंस्पायर करने के लिए तैयार हैं। एक इन्स्पिरिंग ड्रामा जो स्टार्ट-अप और एविएशन की डायनामिक वर्ल्ड पर प्रकाश डालता है, 'सरफिरा' 12 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार है। 
 
यह फिल्म दर्शको को आम आदमी को बड़े सपने देखने चाहिए और अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए इंस्पायर करती है। हाल ही में अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है। 
 
पोस्टर में रौबदार लुक और शानदार टैग लाइन 'सपना इतना बड़ा देखो, की वो तुम्हे पागल कहे' पोस्टर रिलीज़ किया। यह फिल्म 'सरफिरा' जो अपने सपने को देखते है और जो नहीं देखते उनके लिए यह फिल्म है।
 
'बेबी', 'एयरलिफ्ट' और 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' शानदार प्रदर्शन देने के बाद, अब अक्षय कुमार तैयार है एक और हिट देने के लिए तैयार हैं। फिल्म सरफिरा में परेश रावल, राधिका मदन और सीमा बिसवास जैसे शानदार कलाकार भी नज़र आएंगे। यह इनक्रेडिबल स्टोरी तैयार है आम आदमी को इंस्पायर करने लिए और सपनो के पीछे भागने चाहे फिर लोग भले ही तुम्हे पागल कहे।
 
'सरफिरा' आम आदमी को बड़े सपने देखने और अपने सपनों को पूरी करने के लिए निश्चितरूप से प्रेरित करेगा, भले ही दुनिया आपको पागल कहे। इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधा कोंगारा द्वारा कर रहे हैं। फिल्म सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित है। यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।
ये भी पढ़ें
बॉबी देओल बने बेबी देओल, प्राइम वीडयो की सीरीज द बॉयज सीजन 4 का मजेदार वीडियो हो रहा वायरल