गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. मिर्च-मसाला
  4. rishi kapoor passes away in mumbai family emotional notes
Written By
Last Modified: गुरुवार, 30 अप्रैल 2020 (11:58 IST)

ऋषि कपूर के निधन पर परिवार ने जारी किया इमोशनल नोट, उन्हें मुस्कुराते हुए याद करें, ना कि आंसू के साथ

ऋषि कपूर के निधन पर परिवार ने जारी किया इमोशनल नोट, उन्हें मुस्कुराते हुए याद करें, ना कि आंसू के साथ - rishi kapoor passes away in mumbai family emotional notes
दिग्गज बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके जाने के बाद फैंस और पूरा बॉलीवुड सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। कपूर खानदान ने भी एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि ऋषि कपूर चाहते थे कि लोग उन्हें आंसुओं के साथ नहीं, मुस्कुराते हुए याद करें।

 
परिवार ने बयान जारी कर कहा कि हमारे प्यारे ऋषि कपूर ने सुबह 8.45 में इस दुनिया को शांतिपूर्वक अलविदा कर दिया। वह दो सालों से कैंसर के साथ जंग लड़ रहे थे। अस्पताल के डॉक्टर्स और मेडिकल स्टॉफ ने कहा कि उन्होंने अंत समय तक मनोरंजन किया।
कैंसर के दो सालों के ट्रीटमेंट के दौरान भी वह खुशमिजाज रहे और अपनी जिंदगी को खुलकर जीया। उस दौरान भी परिवार, दोस्त, खाना और फिल्मों पर उनका फोकस रहा और जो कोई भी उनसे मिलने आया, देखकर हैरान रह गया कि किस तरह वह अपनी बीमारी को खुद पर हावी नहीं होने दे रहे हैं।
 
दुनियाभर के फैंस से मिले प्यार को पाकर वो आभारी रहे हैं। उनके गुजरने पर, फैंस समझेंगे कि वो चाहते थे कि लोग उन्हें मुस्कुराते हुए याद करें, ना कि आंसू के साथ।
 
वहीं लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए कहा कि, इस क्षति के मौके पर, हम महसूस करते हैं कि दुनिया एक संकट के समय से गुजर रहा है। लॉकडाउन है और लोग एकत्रित नहीं हो सकते। हम सभी फैंस और चाहने वालों से विनती करते हैं कि नियमों का उल्लंघन ना करें।
 
बता दें, बीते साल सितंबर में ऋषि कपूर अपने कैंसर का इलाज कराकर वापस भारत लौटे थे। बीत दिन उन्हें सांस लेने में समस्या होने पर मुंबई के HN रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
 
ये भी पढ़ें
ऋषि कपूर को आखिरी बार देखना चाहती हैं बेटी रिद्धिमा, सरकार से मांगी मुंबई जाने की इजाजत