रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. rishabh pant urvashi rautela instagram fight actress says chotu bhaiya
Written By
Last Modified: शुक्रवार, 12 अगस्त 2022 (12:18 IST)

उर्वशी रौटेला और ऋषभ पंत के बीच छिड़ी जंग, एक्ट्रेस बोलीं- छोटू भैया को सिर्फ बैट-बॉल...

उर्वशी रौटेला और ऋषभ पंत के बीच छिड़ी जंग, एक्ट्रेस बोलीं- छोटू भैया को सिर्फ बैट-बॉल... | rishabh pant urvashi rautela instagram fight actress says chotu bhaiya
क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच रोमांस आम बात है। बॉलीवुड की कई हसीनाएं क्रिकेटर्स संग रिश्ते में रह चुकी हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौटेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत की नजदीकियों की खबरें अक्सर छाई रहती हैं। हाल ही में एक एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ने इशारों में ऋषभ पंत को लेकर बात की, जिसके बाद दोनों में सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है।

 
बीते दिन ऋषभ पंत ने उर्वशी का नाम लिए बिना इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने उर्वशी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। ऋषभ ने लिखा, कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मज़े के लिए झूठ बोल देते हैं, ताकि अलग-अलग हेडलाइंस मिल सकें और न्यूज़ में रह सकें।
 
Screenshot
उन्होंने लिखा, 'देखकर दुख होता है कि लोग कैसे फेम के लिए इतने भूखे हैं। मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है।' हालांकि बाद में ऋषभ ने यह पोस्ट डिलीट कर दिया।
 
वहीं अब उर्वशी ने एक पोस्ट शेयर कर ऋषभ पंत पर पलटवार किया है। उर्वशी ने ऋषभ पंत को छोटू भैया कहा है साथ ही उन्होंने पंत को क्रिकेट खेलने की सलाह भी दी है।
 
Screenshot
उर्वशी ने पोस्ट किया, छोटू भैया को सिर्फ बैट-बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊंगी, वह भी किड्डो डार्लिंग (छोटा बच्चा) तेरे लिए। रक्षाबंधन मुबारक हो। RP छोटू भैया। किसी शांत लड़की का फायदा नहीं उठाना चाहिए।
 
उर्वशी और ऋषभ के बीच छिड़ी इस जंग पर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। दोनों का नाम कई बार जुड़ा है, हालांकि उर्वशी और ऋषभ ने कभी कुछ कन्फर्म नहीं किया है। 
 
गौरतलब है कि एक मीडिया हाउस से बात करते हुए उर्वशी ने कहा था, मैं एक बार वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थी, तब 'मिस्टर RP' मिलने के लिए आए थे। वह लॉबी में इंतजार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई थी। वाराणसी में दिन भर शूट करने के बाद दिल्ली में रात में मुझे शूट करना था। मैं मेकअप वगैरह में लगी हुई थी। इसके बाद शूट के बाद मैं सो गई। इसमें 10 घंटे बीत गए। 
 
उन्होंने कहा, मिस्टर RP मुझे कॉल करते रहे। इसका पता मुझे बाद में चला। मेरे फोन में 17 मिस्ड कॉल थीं। मैंने उनसे कहा भी कि जब आप मुंबई आओगे, तो मिल लेंगे। फिर हम मुंबई में मिले भी, लेकिन तब तक मीडिया में चीजें आ चुकी थीं। हालांकि, इसके बाद सबकुछ बिगड़ चुका था।
 
ये भी पढ़ें
आमिर खान को लगा झटका, 'लाल सिंह चड्ढा' को IMDb पर मिली खराब रेटिंग!