रिंकू शर्मा हत्याकांड : कंगना रनौट का केजरीवाल को तंज, बोलीं- मुझे आशा है कि आप...

पुनः संशोधित शनिवार, 13 फ़रवरी 2021 (12:26 IST)
दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में बजरंग दल के एक्टिविस्ट रिंकू शर्मा की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। उन्होंने केजरीवाल का एक पुराने ट्वीट को शेयर किया है।
कंगना रनौत ने ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल का 3 अक्टूबर 2015 का एक ट्विटर पोस्ट शेयर किया, जिसमें मुख्यमंत्री ने लिखा था कि वे अखलाक के परिवार से मिलने के लिए दादरी जा रहे हैं।

कंगना ने केजरीवाल को टैग कर ट्वीट किया है और लिखा, डियर अरविंद केजरीवाल जी, मुझे आशा है कि आप रिंकू शर्मा के परिवार से मिलेंगे और उन्हें सपोर्ट करेंगे, आप पॉलिटिशियन हैं, उम्मीद है कि आप स्टेट्समैन भी बनें।
कंगना ने इससे पहले भी ट्वीट कर लिखा था, रिंकू शर्मा के पिता के दर्द को महसूस करें और अपने बच्चों या परिवार के सदस्यों के बारे में सोचें, किसी दिन कोई और हिंदू जय श्री राम कहने पर सामूहिक रूप से मार दिया जाएगा। अपने एक अन्य ट्वीट में कंगना ने लिखा था, 'सॉरी हम असफल रहे।'

बता दें कि रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में पुलिस ने पांचवें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि हत्या बर्थडे पार्टी में झगड़े के दौरान हुई, जबकि रिंकू शर्मा के भाई मन्नू ने आरोप लगाया कि राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्र करने के अभियान में सक्रिय रहने के चलते रिंकू की हत्या की गई।



और भी पढ़ें :