Bigg Boss 14 : घर से बेघर हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी, अब नहीं होगी एजाज खान की वापसी!

पुनः संशोधित शनिवार, 13 फ़रवरी 2021 (10:31 IST)
बिग बॉस 14’ अपने आखिरी पड़ाव पर है और शो में अब आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है, जिससे लोगों को झटके पर झटके लगते जा रहे हैं। हाल ही में इस शो से अभिनव शुक्ला को वोट आउट कर दिया गया और बिग बॉस के घर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है।
बताया जा रहा है की शो से देवोलीना भट्टाचार्जी को एलिमिनेट कर दिया गया है। द खबरी ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी गई है कि बीती रात ही देवोलीना भट्टाचार्जी घर से बाहर आ चुकी हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी का शो से बाहर आने का मतलब है कि अब दोबारा इस शो में नहीं आ पाएंगे।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर ही 'बिग बॉस 14' के घर में एंट्री मारी थी। दरअसल एजाज खान ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग करने के लिए ही इस शो से छुट्टी ली थी और उनकी जगह शो में देवोलीना भट्टाचार्जी ने ले ली थी।
नॉमिनेट हुए सदस्यों की बात करें तो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कुल 6 लोग नॉमिनेट हुए थे। नॉमिनेशन की इस लिस्ट में देवोलीना भट्टाचार्जी के अलावा रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, राखी सावंत, अली गोनी के नाम शामिल हैं।

वोटिंग ट्रेंड्स में राखी सावंत और निक्की तंबोली पर सबसे ज्यादा खतरा मंडरा रहा था, लेकिन शो की फाइनलिस्ट बनकर दोनों एलिमिनेशन से बाल-बाल बच गईं। बाकी बचे हुए कंटेस्टेंट्स में देवोलीना भट्टाचार्जी को सबसे कम वोट मिल रहे थे। का फिनाले 21 फरवरी को होना है।




और भी पढ़ें :