'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने फिर बनाया नया रिकॉर्ड, पूरे किए 3100 एपिसोड

पुनः संशोधित शुक्रवार, 12 फ़रवरी 2021 (17:26 IST)
सब टीवी के सुपरहिट शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने एक नई उपलब्धि हासिल कर ली है। पिछले 12 साल से लगातार दर्शकों का मनोरजंन कर रहे इस सीरियल ने हाल ही में अपने पूरे कर लिए हैं।
3100 एपिसोड पूरे होने की खुशी में शो के मुख्य कलाकार तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा ने एक वीडियो शेयर करके फैंस का शुक्रिया अदा किया है। नीला प्रोडक्शन्स की ओर से शैलेश लोढ़ा ने एक वीडियो साझा कर इसके बारे में जानकारी दी। इस वीडियो में पहले शो के यागदार एपिसोड्स की क्लिप दिखाई जा रही है। वहीं इसके बाद शैलेश जानकारी देते हैं कि शो के 3100 एपिसोड पूरे हो चुके हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शुरुआत 12 साल पहले 28 जुलाई 2008 को हुई थी। 12 साल से सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फैंस के दिलों पर छाया हुआ है। फैंस के प्यार के चलते ही यह आज भी टीआरपी लिस्ट में भी अपना दबदबा बनाए हुए है। हालांकि अब तक शो के कई किरदार बदल चुके हैं।
बता दें कि ये शो पिछले 12 सालों से छोटे पर्दे पर राज कर रहा है। वहीं 12 साल और 3000 एपिसोड पूरे होने की खुशी में 2020 में बड़ा जश्न मनाया गया था। वहीं ये शो टीआरपी की लिस्ट में भी अपनी जगह बनाता दिखाई दे जाता है।

कुछ महीनो पहले ही में शो में अंजलि मेहता के किरदार से नेहा मेहता को रिप्लेस कर सुनैना फौजदार को लाया गया है। इसके अलावा रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह की जगह अब बलविंदर सिंह नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस को शो की लीड एक्ट्रेस दिशा वकानी की वापसी का इंतजार है।




और भी पढ़ें :