ऋचा चड्ढा ने बताया- कब लगवाएंगी कोरोना वैक्सीन

पुनः संशोधित गुरुवार, 14 जनवरी 2021 (13:01 IST)
देश में 16 जनवरी से कोरोना टीकाकरण अभियान की शुरुआत होने वाली है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही एक बार फिर से जिंदगी नॉर्मल हो जाएगी। जहां इस बात से अधिकतर लोग खुशी मना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के एक बयान ने सबका ध्यान उनकी ओर खींच लिया है।

ऋचा चड्ढा ने अपनी राय रखते हुए बताया कि वह कब लगवाएंगी। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा ने और कोरोना वैक्सीन को लेकर खुलकर बात की है। इस बीच अभिनेत्री से जब कोरोना वैक्सीन के बारें में तो पूछा तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि 'वह अभी वैक्सीन लगवाने नहीं जाएंगी। वह तब ही वैक्सीन लगवाएंगी जब देश के सारे नेता यह वैक्सीन लगा चुके हों।'
ऋचा ने यह भी कहा कि वैक्सीन लगवाने के नाम पर नेता पीछे को हट रहे हैं लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करने के बजाय देश के लिए एक अच्छा उदाहरण बनना चाहिए है।

बता दें कि ऋचा किसान ने आंदोलन में भी भाग लिया था। वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए किसानों के समर्थन में पोस्ट लिखती और शेयर करती रहती हैं।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही मैडम चीफ मिनिस्टर में दिखाई देने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म यूपी की एक पूर्व सीएम से प्रेरित कहानी है। यह फिल्म 22 जनवरी 2021 को रिलीज़ होगी।



और भी पढ़ें :