कंगना रनौट की वजह से नीतू चंद्रा के हाथ से गई 6 फिल्में, एक्ट्रेस बोलीं- ये सफर बहुत मुश्किलों भरा रहा

पुनः संशोधित गुरुवार, 14 जनवरी 2021 (12:02 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम अक्सर विवादों में आता रहता हैं। इस बार कंगना पर काम छीनने के आरोप लग रहे हैं। बॉलीवुड अदाकारा नीतू चंद्रा ने कंगना पर बार-बार रिप्लेस करने का आरोप लगाया है। नीतू चंद्रा ने दावा किया है कि कंगना रनौट की वजह से उनको 6 फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है।
बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में नीतू चंद्रा ने कहा, तनु वेड्स मनु फिल्म के लिए पहले मुझे चुना गया था। मैं से इस फिल्म के बारे में बात कर रही थी। उन्होंने मुझे बताया कि किसी और बॉलीवुड एक्ट्रेस को इस फिल्म के लिए साइन किया जा रहा है। आर माधवन ने मुझे कहा कि उन्होंने कंगना रनौत का नाम सजेस्ट किया।
नीतू चंद्रा ने बताया, मेरे साथ इस तरह की घटनाएं कई बार हो चुकी हैं। अतीत में मुझे एक साथ 6 फिल्मो से बाहर किया गया था। लोगों ने मेरे फोन उठाने बंद कर दिए थे। ये सफर मेरे लिए बहुत मुश्किलों भरा रहा है। इस दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा। मैं बॉलीवुड में कदम नहीं जमा सकी।

उन्होंने कहा, किसी भी प्रोजेक्ट में काम करना मेरे हाथ में नहीं था। उस समय मुझे लगने लगा था कि केवल हीरो डायरेक्टर को अपनी पसंदीदा हीरोइन चुनने का हक रखता है। मैं ऐसे बैकग्राउंड से नहीं आती। मैं लाचार थी। मुझे लगता है कि ये मेरी किस्मत थी।

नीतू ने कहा, अब मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है। मैं अब भी बॉलीवुड में काम करना चाहती हूं। इन दिनों में आनंद एल रॉय की फिल्म की तैयारी कर रही हूं। ये भी मैंने प्लॉन नहीं किया था।




और भी पढ़ें :