अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पैपराजी से खास अपील, प्राइवेसी का रखे ध्यान, ना खींचे बेटी की तस्वीर

पुनः संशोधित बुधवार, 13 जनवरी 2021 (17:58 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को एक बेटी को जन्म दिया है। विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी को शेयर किया। पहले भी निजी जिंदगी में मीडिया की दखलअंदाजी की शिकायत कर चुके विराट-अनुष्का ने अब इस कपल ने पैपराजी से खास अनुरोध किया है कि उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें और बेटी की फोटो क्लिक ना करें।
अनुष्का-विराट ने पैपराजी को एक नोट लिखकर भेजा है, जिसमें उन्होंने लिखा है- इन सभी वर्षों में आपने हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए धन्यवाद। हम आपके साथ इस महत्वपूर्ण अवसर को मनाकर खुश हैं। माता-पिता के रूप में, हमारा आपसे सिर्फ एक अनुरोध है.. हम अपने बच्चे की प्राइवेसी की रक्षा करना चाहते हैं और हमें आपकी सहायता और समर्थन की जरूरत है।
उन्होंने आगे लिखा, हम हमेशा यह सुनिश्चित करेंगे कि आपको सारे आवश्यक कंटेंट मिल जाएं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि फिलहाल हमारे बच्चे के संबंध में आप कोई भी कंटेंट कैरी ना करें। हम जानते हैं कि आप समझ पाएंगे कि हम क्या अनुभव कर रहे हैं और हम आपको उसी के लिए धन्यवाद देते हैं।

बता दें, अस्पताल में अनुष्का और उनकी बेटी के लिए कड़ी सेक्यूरिटी का बंदोबस्त किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक विरुष्का किसी भी गिफ्ट को स्वीकार नहीं कर रहे है। यहां तक की करीबी रिश्तेदारों के आने पर भी रोक लगा दी है। इसके साथ ही आसपास के कमरे में आने वाले लोग और हॉस्पिटल के ज्यादा स्टॉफ को भी बच्ची को देखने की इजाजत नहीं है।



और भी पढ़ें :