Bigg Boss 14 : राखी सावंत ने लगाया अभिनव शुक्ला के नाम का सिंदूर, पाठ की टंकी पर चढ़ किया प्रपोज

पुनः संशोधित बुधवार, 13 जनवरी 2021 (16:38 IST)
के घर में एंट्री लेने के बाद कुछ ही दिनों के अंदर ने दर्शकों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया है। घर के अंदर हर दिन राखी सावंत का नया ड्रामा देखने को मिलता है। इस बार राखी सावंत पर अभिनव शुक्ला के प्यार का खुमार चढ़ा है।
बिग बॉस का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें राखी आईने के सामने अपनी मांग भर रही हैं और वो कह रही है कि ये सिंदूर अभिनव शुक्ला के नाम का है। इसी के साथ वो अभिनव के मजे लेते हुए भी दिखाई दे रही हैं। अभिनव को रिझाने के लिए राखी पानी की टंकी पर चढ़ जाती हैं और वहां से उन्हें आई लव यू बोलती हैं।

प्रोमों में राखी सावंत खूबसूरत लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं। वह सिंदूर लगाते हुए बोल रही हैं, 'मांग भरो सजना, अभिनव के नाम की।' इसके बाद वह गार्डन एरिया में रखी पानी की टंकी पर चढ़ जाती हैं और वहां से एक्ससाइज करते हुए अभिनव को दूरबीन से देखती हैं। फिर तो राखी खुद पर काबू ही खो देती हैं और चिल्लाकर 'आई लव यू अभिनव' बोल देती हैं।


अभिनव राखी से दूर-दूर भागते हैं, लेकिन राखी उनका पीछा नहीं छोड़तीं। वह रुबीना के पास चले जाते हैं और राखी वहां भी पहुंच जाती हैं। वह अभिनव से बोलती हैं, 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो अभिनव बाबू।' अभिनव तपाक से बोलते हैं-डेढ़ रुपया।' यह नजारा देख रुबीना भी हैरत में पड़ जाती हैं।

बता दें कि यह सब एक टास्क का हिस्सा है जोकि बिग बॉस ने घरवालों को दिया है। यह टास्क नए कैप्टन के चुनाव के लिए करवाया जा रहा है।



और भी पढ़ें :