2021 में अपनी इस फिल्मों के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है नवाजुद्दीज सिद्दीकी

पुनः संशोधित बुधवार, 13 जनवरी 2021 (17:32 IST)
सालों से नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी खुद की एक पहचान बनाई है और वे अपने शानदार अभिनय कौशल के लिए भी व्यापक रूप से पहचाने जाते हैं। अभिनेता ने न केवल अपना खुद के कोर्स का चार्ट बनाया है, बल्कि अपनी कड़ी मेहनत, प्रतिभा और अपने शिल्प के प्रति समर्पण से उल्लेखनीय सफलता की दिशा में एक रास्ता चिह्नित किया है।
2020 नवाजुद्दीन के लिए एक शानदार साल रहा है, क्योंकि उन्होंने ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन दिए- 'रात अकेली है' में दृढ़ पुलिस अधिकारी के रूप में दिखें, फिर 'सीरियस मेन' में एक अदम्य पिता बने जो चाहता है कि उसका बेटा सफलता की नई ऊंचाइयों को प्राप्त करें। अभि‍नेता अब 2021 में कई फीचर प्रस्तुतियों में अपने प्रदर्शन से दर्शकों का करने के लिए पूरी तरह तैयार है।
पाइपलाइन में तीन मनोरम फिल्मों के साथ, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी 2021 पर राज करने के लिए तैयार हैं। दर्शक नवाजुद्दीन सिद्दीकी को रोमांटिक कॉमेडी 'जोगीरा सारा रा रा' में नेहा शर्मा के साथ एक ऑडबॉल जोड़ी में ढलते हुए देखेंगे। निर्देशक कुषाण की ये फिल्म एक बेवकूफ दंपत्ति की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है।

इसके अलावा, नवाजुद्दीन मुस्तफा सरवर फारूकी द्वारा निर्देशित फ्लिक ड्रामा 'नो लैंड्स मैन' और जयदीप चोपड़ा द्वारा निर्देशित ड्रामा 'संगीन' में भी दिखाई देंगे।
अभिनेता ने हमेशा एक नया व्यक्तित्व गढ़ा है और प्रत्येक चरित्र को अपनी विशिष्टता के साथ चित्रित करते हुए एक और व्यक्ति के भावनात्मक अनुभव को बखूबी दिखाया है। हम नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इन कई परियोजनाओं के साथ स्क्रीन पर अपने अंदाज में जादू पैदा करते देखने का इंतजार नहीं कर सकते!



और भी पढ़ें :