अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन को इस वजह से हर साल लेटर लिखते हैं आमिर खान

पुनः संशोधित गुरुवार, 14 जनवरी 2021 (13:34 IST)
बॉलीवुड के महानायक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी सोशल प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं फिल्मी बैकग्राउंड से संबंध रखने वाली श्वेता बॉलीवुड के दो सुपरस्टार की बहुत बड़ी फैन हैं। ये दोनों कोई और नहीं बल्कि सलमान खान और शाहरुख खान हैं।
श्वेता बच्चन ने इन दोनों खान स्टार्स से जुड़ी कई दिलचस्प बातों का जिक्र करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में किया था। श्वेता अपने भाई के साथ करण जौहर के शो में पहुंची थीं इस दौरान करण ने इन दोनों से कई सारी बातें की थीं।

वहीं अभिषेक ने श्वेता को लेकर खुलासा कि वह जब युवावस्था में थीं तब वो और सलमान खान जैसे एक्टर्स की फैन थीं। यहीं नहीं साल 1989 में सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' रिलीज हुई थी। उस वक्त श्वेता 10वीं क्लास में बोर्डिंग स्कूल में पढ़ती थीं। श्वेता ने बताया कि मुझे याद है कि इस फिल्म को उन्होंने वीसीआर पर देखा था।

इसी शो में अभिषेक ने बताया कि श्वेता सुपरस्टार आमिर खान की भी बड़ी फैन हैं। वहीं आमिर हर साल श्वेता को पत्र लिखते थे। श्वेता ने लेटर लिखने के पीछे की वजह का खुलासा करते हुए बताया था कि उनका और आमिर का जन्मदिन आसपास ही पड़ता है। जहां श्वेता का बर्थडे 17 मार्च को होता है, तो वहीं आमिर का उनसे पहले यानी 14 मार्च को होता है।
बता दें कि श्वेता ने भले ही फिल्मों में काम नहीं किया हो लेकिन वह अपने पिता के साथ कई विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं। वहीं श्वेता बच्चन फेमस फैशन ब्रांड MXS का मैनेजमेंट देखती हैं। इसके साथ ही वह एक लेखिका भी हैं। 2018 में उन्होंने अपने उपन्यास Paradise Towers से अपने लेखन करियर की शुरुआत की थी।



और भी पढ़ें :