शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. ravi shastri responds to aamir khans ipl mei chance hai kya question
Written By
Last Modified: गुरुवार, 19 मई 2022 (17:43 IST)

क्या आमिर खान को मिलेगा आईपीएल में मौका? रवि शास्त्री ने दिया यह जवाब

क्या आमिर खान को मिलेगा आईपीएल में मौका? रवि शास्त्री ने दिया यह जवाब | ravi shastri responds to aamir khans ipl mei chance hai kya question
बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन में आमिर कोई कमी नही छोड़ रहें है। उन्होंने नेटिज़न्स के बीच प्रत्याशा को और बढ़ाने के लिए फिल्म के प्रमोशन के लिए अलग अलग एक्टिविटीज प्लान की हैं। 

 
आमिर ने पॉडकास्ट #LaalSinghChaddhaKiKahaniyaan शुरू करने से लेकर दर्शकों के बीच फिल्म के म्यूजिक एल्बम को लेकर भी उत्सुकता पैदा कर दी हैं। ऐसे में हाल ही में, आमिर खान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सुपरस्टार क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे थे।
 
उन्होंने 'कहानी' गाने की रिलीज को लेकर अपने प्रशंसकों के बीच सस्पेंस क्रिएट कर दिया था। उसी वीडियो में, आमिर खान को यह पूछते हुए सुना गया था कि क्या उन्हें आईपीएल की किसी एक टीम के लिए खेलने का मौका मिला है। इस वीडियो के वायरल होते ही इसने लोगों के बीच चर्चा की एक नई लहर पैदा कर दी।
 
अब स्टार स्पोर्ट्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक रिएक्शन वीडियो आमिर खान को स्पॉट में रखते हुए अपलोड किया। चैनल के एक न्यूज एंकर ने रवि शास्त्री से पूछा कि क्या आमिर के पास आने वाले आईपीएल लीग में मौका है, जिस पर पूर्व भारतीय क्रिकेट कोच ने जवाब दिया, 'वह नेट में अच्छे दिखते हैं। हालांकि, उनके फुटवर्क पर कुछ समय बिताने की जरूरत है। लेकिन उन्हें किसी भी टीम में मौका मिला जाएगा।' 
 
ये भी पढ़ें
कान फिल्म फेस्टिवल 2022 : रेड कार्पेट पर बॉलीवुड हसीनाओं का जलवा, देखिए तस्वीरें