'बाबा का ढाबा' की मदद के लिए आगे आईं रवीना टंडन, यहां खाना खाने वालों को एक्ट्रेस ने दिया स्पेशल ऑफर

पुनः संशोधित गुरुवार, 8 अक्टूबर 2020 (14:45 IST)
दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित बाबा का ढाबा इन दिनों चर्चा में है। जहां पर एक दिन पहले कोई खाने के लिए नहीं आ रहा था। वहीं अब बाबा के इस खाने ढाबा पर लोगों का जमावड़ा लग रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग दंपति का वीडियो वायरल हो रहा था। खाने की खरीदारी ना होने के कारण उनकी हालत काफी खराब थी।

बुजुर्ग शख्स का रोता हुआ वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। आम से लेकर खास लोगों तक ने ये वीडियो देखा। जिसके बाद उनकी के लिए कई लोग आगे आए। हाल ही में एक्ट्रेस ने भी इस वीडियो को साझा करते हुए लोगों को बाबा के ढाबा पर खाना खाने के बदले एक ऑफर दिया है।

रवीना टंडन ने बाबा का ढाबा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि बाबा का ढाबा, दिल्ली वालों, दिल दिखाओ, जो भी यहां खाना खाएगा। अपनी एक फोटो मुझे जरूर भेजें, मैं उस तस्वीर के साथ एक प्यारा सा मैसेज शेयर करूंगी।
बता दें कि बाबा का ढाबा की मदद करने के लिए कई स्टार्स ने अपील की है। इसमें स्वरा भास्कर, सुनील शेट्टी और सोनम कपूर जैसे स्टार्स ने लोगों को इनके यहां से खाना खाने की अपील की है। ताकि उनकी मदद हो सके।

बता दें कि बाबा का ढाबा के इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने 7 अक्टूबर शाम को शेयर किया था। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा था कि मेरा दिल टूट गया। दिल्लीवालों प्लीज जब भी मौका मिले तो मालवीय नगर बाबा का ढाबा पर जरूर जाएं।
वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स रोते हुए नजर आ रहे हैं, क्योंकि ग्राहक न होने के कारण वह पूरी तरह से टूट चुके हैं। वहीं, एक शख्स उन्हें चुप कराते हुए और दिलासा देते दिखाई दे रहा है। वीडियो में शख्स ने पनीर की सब्जी भी दिखाई और उसकी तारीफें भी कीं। बाबा का ढाबा मालवीय नगर में हनुमान मंदिर के सामने स्थित है।



और भी पढ़ें :