हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायेक ने मां लक्ष्मी के बारे में कही यह बात, बिपाशा बसु ने दिया ऐसा रिएक्शन

Last Updated: गुरुवार, 8 अक्टूबर 2020 (15:27 IST)
भारतीय संस्कृति और सभ्यता विश्व के दूसरे देशों में रहे लोगों को काफी प्रभावित करती है। योग इसकी सबसे बड़ी मिसाल है, जो दुनिया के कई देशों में लाइफस्टाइल का अहम हिस्सा बन चुका है। हाल ही में ने योग और मां लक्ष्मी को लेकर एक ट्वीट किया है।
सलमा हायेक अपने ट्विटर हैंडल से मां लक्ष्मी की फोटो पोस्ट की साथ ही साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'जब मैं अपनी आंतरिक सुंदरता से जुड़ना चाहती हूं तो मैं मां लक्ष्मी पर अपना ध्यान केंद्रित करती हूं, जो हिंदू धर्म में धन, सौभाग्य, प्रेम, सुंदरता, माया, आनंद और समृद्धि का प्रतीक मानी जाती हैं। उनकी छवि मुझे आनंद देती है और आनंद आपकी आंतरिक सुंदरता का सबसे महान द्वार है।'

सलमा हायेक की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु का रिएक्शन भी आया है.।
बिपासा बसु ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट किया 'जबरदस्त।' साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई है। सलमा की इस पोस्ट को ख़ूब पसंद किया जा रहा है और इसे 88 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

बता दें कि सलमा हायेक मैक्सिकन-अमेरिकन एक्ट्रेस है जिनका नाम दुनिया की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। 2020 में सलमा 'लाइक ए बॉस' और 'द रोड्स नॉट टेकन' में नजर आ चुकी हैं। सलमा को फेम मिला उनकी 2003 की फ़िल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मैक्सिको' से, जिसमें एंटोनियो बेंडरास लीड रोल में थे।



और भी पढ़ें :