गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. rave party snake venom case after elvish yadav noida police arrests two more accused
Last Modified: बुधवार, 20 मार्च 2024 (13:57 IST)

जहरीले सांपों की तस्करी और रेव पार्टी केस में एल्विश यादव के बाद दो और आरोपी गिरफ्तार

rave party snake venom case after elvish yadav noida police arrests two more accused - rave party snake venom case after elvish yadav noida police arrests two more accused
elvish yadav case: ज‍हरीले सांपों की तस्करी और रेव पार्टी मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव की गिरफ्तारी हो चुकी है। अदालत ने एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। इस मामले में एल्विश समेत 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसमें से पांच को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था।
 
वहीं अब इस मामले में दो नई गिरफ्तारी की अपडेट सामने आई है। दिल्ली एनसीआर और हरियाणा के कई फार्म हाउस में रेव पार्टी आयोजित करने के आरोप में ये गिरफ्तारी की गई है। खबरों के अनुसार ईश्वर और विनय नाम के दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। 
पुलिस के मुताबिक इन दोनों का एल्विश यादव और पहले गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों से कनेक्शन है। पुलिस ने एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद से जांच तेज कर दी है। बतायाजा रहा है कि इस मामले में कई बड़े नाम को पूछताछ के लिए नोएडा पुलिस नोटिस भेज सकती है। 
 
बता दें कि नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर 29 एनडीपीएस एक्ट लगाया है। इस अधिनियम के तहत दर्ज आरोपियों को आसानी से जमानत भी नहीं मिलती है। पिछले साल पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) संगठन की शिकायत के आधार पर नोएडा पुलिस ने सेक्टर 51 स्थित एक बैंक्वेट हॉल पर छापा मारा था और पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। 
 
ये भी पढ़ें
पिता ने ही खोली एल्विश यादव की पोल, लग्जरी कारों और दुबई में घर की बताई हकीकत!