गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. urvashi rautela ravi kishan starrer film jnu jahangir national university teaser out
Last Modified: बुधवार, 20 मार्च 2024 (12:21 IST)

पाकिस्तान का वीजा मिलना आसान, पर जेएनयू का मुश्‍किल, फिल्म JNU का धमाकेदार टीजर रिलीज

फिल्म 'जेएनयू' 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

urvashi rautela ravi kishan starrer film jnu jahangir national university teaser out - urvashi rautela ravi kishan starrer film jnu jahangir national university teaser out
JNU Movie Teaser: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौटेला की फिल्म 'जेएनयू : जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। छात्र राजनीति पर आधारित इस फिल्म के टीजर में बेहद गंभीर मुद्दों को दिखाया गया है। टीजर टकराव, सत्ता पर कब्ज़ा करने के लिए संघर्ष और राजनीतिक पैंतरेबाज़ी को दिखाया गया है। 
 
टीजर की शुरुआत में एक यूनिवर्सिटी दिखाई गई है, जिसमें छात्र राजनीति को दिखाया गया है। टीजर में यूनिवर्सिटी में दो अलग-अलग विचारधाराओं का समर्थन करने वाले छात्रों का समूह नजर आता है, जो यूनिवर्सिटी में चुनाव और कई अन्य मुद्दों को लेकर बहस करते हुए नजर आ रहे है।
 
टीजर में कई दमदार डायलॉग्स भी सुनने को मिल रहे है। एक सीन में रवि किशन कहते हैं, 'पाकिस्तान का वीजा मिलना आसान है, पर जेएनयू का वीजा मिलना मुश्किल।' टीजर से साफ है कि फिल्म में नाम लेकर सीधे-सीधे इस संवेदनशील मुद्दे पर टिप्पणी की गई है।
 
फिल्म 'जेएनयू' को विनय शर्मा ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म जी स्टूडियो और प्रतिमा दत्त द्वारा निर्मित है। फिल्म में उर्वशी रौटेला के साथ सिद्धार्थ बोडके, पीयूष मिश्रा, रवि किशन, विजय राज, रश्मि देसाई, अतुल पांडे अहम किरदार में हैं। फिल्म 'जेएनयू' 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 
ये भी पढ़ें
नितेश तिवारी की रामायण में नजर आएगा यह टीवी एक्टर, निभाएगा लक्ष्मण का किरदार