गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. elvish yadav father reveals he rented luxury cars no property
Last Modified: बुधवार, 20 मार्च 2024 (14:35 IST)

पिता ने ही खोली एल्विश यादव की पोल, लग्जरी कारों और दुबई में घर की बताई हकीकत!

एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है

elvish yadav father reveals he rented luxury cars no property - elvish yadav father reveals he rented luxury cars no property
elvish yadav case: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव इन दिनों मुश्किल में घिरे हुए हैं। जहरीले सांपों की तस्करी और रेव पार्टी केस में कोर्ट ने एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। गिरफ्तारी के बाद से एल्विश यादव को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं।
 
अब एल्विश यादव की लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। एल्विश यादव अक्सर लग्जरी कारों संग अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं। कहा जाता है कि उनके पास दुबई में भी आलीशान घर है। लेकिन अब एल्विश के माता-पिता ने खुलासा किया है कि यह सब फेक है। 
 
आजतक को दिए इंटरव्यू में एल्विश के ‍पिता रामवतार यादव ने बताय कि वह अपने यूट्यूब वीडियो में अपने स्टंट दिखाने के लिए पुरानी कारों को किराए पर लेता था और उन्हें अपनी नई कारें कहता था। उनका बेटा अक्सर वीडियो शूट के लिए दोस्तों से कार उधार लेता है और उन्हें वापस करने से पहले वीडियो बनाता है। 
 
इसके साथ ही एल्विश के पिता ने अपने बेटे के पास किसी भी प्रॉपर्टी के होने की बात को भी खारिज कर दिया है, जिसमें कहा गया है कि उनके पास कोई जमीन या अपार्टमेंट नहीं है, ना दुबई में कोई घर है। उन्होंने बताया कि एल्विश अपने यूट्यूब चैनल और जैकेट की ऑनलाइन बिक्री से ही कमाई करते हैं।
 
ये भी पढ़ें
साउथ स्टार सूर्या की फिल्म कंगुवा का टीजर रिलीज, बॉबी देओल का दिखा खतरनाक रूप