1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. ratna pathak shah to make gujarati debut with kutch express
Written By WD Entertainment Desk
पुनः संशोधित शुक्रवार, 18 नवंबर 2022 (14:21 IST)

गुजराती इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं रत्ना पाठक शाह, फिल्म 'कच्छ एक्सप्रेस' में आएंगी नजर

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह अब गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने जा रही हैं। रत्ना पाठक गुजराती फ्लिम 'कच्छ एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। वह फिल्म में मानसी पारेख, दर्शील सफारी और धर्मेंद्र गोहिल केसाथ स्क्रीन साझा करेंगी। 

 
हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म से रत्ना पाठक शाह की पहली झलक साझा की है। रत्ना पाठक शाह अपनी नई फिल्म कच्छ एक्सप्रेस के पोस्टर में बहुत अलग और आकर्षक दिख रही हैं। बहुप्रतीक्षित गुजराती फिल्म कच्छ एक्सप्रेस लोगों के बीच काफी चर्चा पैदा कर रही है। 
 
फिल्म के बारे में बात करते हुए रत्ना पाठक शाह ने कहा, मैं लंबे समय से एक गुजराती फिल्म करने के लिए उत्सुक थी, लेकिन वास्तव में कुछ भी दिलचस्प नहीं मिला। फिर यह फिल्म एक अच्छी स्क्रिप्ट और एक अच्छी टीम के साथ आई और इसे कच्छ में शूट किया जाना था, इसलिए यह अप्रतिरोध्य था। यह एक ऐसी फिल्म भी हुई जो बनाने के लिए एक बिंदु थी और भावुक या प्रतिगामी नहीं थी।
 
रत्ना पाठक शाह को साराभाई वर्सेस साराभाई में उनके प्रतिष्ठित चरित्र माया साराभाई के लिए जाना जाता है, साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया है। उनकी अन्य प्रमुख भूमिकाओं वाली फिल्म जाने तू... या जाने ना, गोलमाल 3, कपूर एंड संस और जयेशभाई जोरदार शामिल है। फिल्म 6 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। फिल्म के बारे में और अपडेट पाने के लिए हमारे साथ बने रहें।
Edited By : Ankit Piplodiya 
 
ये भी पढ़ें
दृश्यम 2 फिल्म समीक्षा: विजय के दांवपेंच और कानून के लंबे हाथ