1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. nawazuddin siddiqui on his experience of working with Transwomen in haddi
Written By WD Entertainment Desk
पुनः संशोधित शुक्रवार, 18 नवंबर 2022 (12:08 IST)

फिल्म हड्डी : नवाजुद्दीन ने साझा किया ट्रांसजेंडर महिलाओं संग काम करने का अनुभव

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। नवाजुद्दीन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हड्डी' को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म अपनी घोषणा के वक्त से ही चर्चा में हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन एक ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आने वाले हैं।

 
इस फिल्म से जुड़ी बातचीत जंगल की आग की तरह फैल रही है, और नेटिज़न्स फिल्म के अधिक अभिनेता को देखने के लिए उत्साहित हैं। अब नवाज़ुद्दीन ने फिल्म में एक पूरी तरह से नया किरदार निभाया है, अभिनेता हड्डी के लिए असल जीवन की ट्रांसजेंडर महिलाओं के साथ काम करने के अपने अनुभव पर कुछ रोशनी डाली है।
 
अनोखे और खास किरदार निभाने के लिए पहचाने जाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी हालिया आने वाली फिल्म में कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे।  मोशन पिक्चर ने दर्शकों की रुचि को जगाया है और सिद्दीकी को एक अभिनेता के रूप में लिफाफे को आगे बढ़ाते हुए दिखाया है। 
 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जिन्होंने फिल्म में 80+ से ज्यादा रियल लाइफ की ट्रांसजेंडर महिलाओं के साथ काम किया है, अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं, रियल लाइफ की ट्रांस महिलाओं के साथ काम करना हड्डी में एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है, एक सम्मान और समुदाय के बारे में अधिक समझने और सीखने का सौभाग्य। उनकी उपस्थिति सशक्त थी।
 
फिल्म 'हड्डी' एक रिवेंज ड्रामा फिल्म है, जो अगले साल यानी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अजय शर्मा कर रहे हैं। यह फिल्म जी स्टूडियोज, आनंदिता स्टूडियोज द्वारा निर्मित है। 
Edited By : Ankit Piplodiya 
 
ये भी पढ़ें
'इंडियन आइडल 13' पूरी करेगा इंडिया की फरमाइश, इस वीकेंड शो में शिरकत करेंगे धर्मेंद्र और गोविंदा