शाहिद कपूर की जर्सी रीमेक से बाहर हुईं रश्मिका मंदाना, होगी मृणाल ठाकुर की एंट्री

पुनः संशोधित शुक्रवार, 18 अक्टूबर 2019 (18:34 IST)
इन दिनों सफलता के आसमान पर है। साल ही सबसे बड़ी हिट फिल्म 'कबीर सिंह' देने के बाद शाहिद ने अपनी फीस में जबरदस्त इजाफा किया है। इस फिल्म के बाद शाहिद ने हाल ही में अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है। ये फिल्म भी साउथ की सुपरहिट फिल्म की हिन्दी रीमेक होगी।

शाहिद कपूर साउथ स्टार नानी की सुपरहिट फिल्म 'जर्सी' के हिन्दी रीमेक में काम करने जा रहे हैं। पिछले काफी समय से खबरें आ रही थी कि इस फिल्म में शाहिद के साथ साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना काम करती नजर आएंगी।
हालांकि अब लगता है कि ऐसा नहीं होने वाला है। खबर के मुताबिक, रश्मिका से फिल्म जर्सी के हिन्दी रीमेक को लेकर बातचीत चल रही थी। ये डील पक्की हो ही गई थी लेकिन रश्मिका और फिल्म के मेकर्स पैसों को लेकर सहमत नहीं हो पा रहे थे।
इसके अलावा फिल्म के मेकर्स अगले महीने ही इसकी शूटिंग शुरू करना चाहते थे और रश्मिका उस समय किसी और साउथ फिल्म को शूट करने वाली हैं। इसलिए अब कहा जा रहा है कि मेकर्स ने दूसरी एक्ट्रेस को फिल्म में लीड रोल निभाने का ऑफर दे दिया है।
खबरों के अनुसार एक्ट्रेस को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि मृणाल का इस फिल्म को साइन करना अभी बाकी है। बताया जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स दिल राजू चाहते थे कि रश्मिका इस फिल्म में काम करें और इससे अपना हिन्दी फिल्म डेब्यू करें।




और भी पढ़ें :