रणदीप हुड्डा पर UN का एक्शन, मायावती पर कमेंट करना पड़ा भारी

Last Updated: शुक्रवार, 28 मई 2021 (18:03 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अपने एक पुराने वीडियो की वजह से विवादों में घिर गए हैं। इस वीडियो में रणदीप उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावाती का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर एक्टर की गिरफ्तारी की मांग उठ रही है और अरेस्ट रणदीप हुड्डा ट्रेंड हो रहा है।


अब खबर आ रही है कि रणदीप हुड्डा को संयुक्त राष्ट्र (UN) ने जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण सम्मेलन (सीएमएस) के एम्बेसेडर के पद से हटा दिया है।

संयुक्त राष्ट्र सचिवालय ने एक बयान में कहा कि रणदीप हुड्डा को जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण सम्मेलन (CMS) के एम्बेसेडर के पद से हटा दिया गया है।

सीएमएस सचिवालय ने कहा कि उसे हाल ही में एक्टर के इस वीडियो क्लिप के बारे में पता चला और वीडियो में की गए कमेंट्स को 'आपत्तिजनक' पाया। इसमें यह भी कहा गया है कि जब रणदीप हुड्डा को फरवरी 2020 में प्रवासी प्रजातियों के लिए सीएमएस एम्बेसेडर के रूप में नियुक्त किया गया था, उस समय संगठन को 2012 के इस वीडियो के बारे में जानकारी नहीं थी।
बता दें कि वायरल हो रहा वीडियो 2012 का है। इस वीडियो में रणदीप हुड्डा मायावती का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं, मिस मायावती 2 बच्चों के साथ गली में जा रही थीं। वहां एक शख्स था, उसने उनसे पूछा- क्या ये दोनों बच्चे जुड़वा हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा- नहीं, यह 4 साल का है और वह 8 साल का है। इसके बाद उस आदमी ने कहा- मुझे विश्वास नहीं होता कि कोई आदमी वहां दो बार भी जा सकता है।

रणदीप हुड्डा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'राधे' में नजर आए हैं। इस फिल्म में रणदीप ने विलेन का किरदार निभाया है।




और भी पढ़ें :