लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के माता-पिता का किरदार निभाएंगे डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर

पुनः संशोधित सोमवार, 11 जनवरी 2021 (13:45 IST)
बॉलीवुड एक्टर और निर्देशक की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में और रणबीर कपूर न्यू-एज कपल का किरदार निभाते दिखेंगे और दर्शकों को खूब हंसाएंगे। दोनों की बीते दिन फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे हैं।
खबरों के मुताबिक, और डिंपल कपाड़िया दोनों ही लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के माता-पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। बोनी कूपर फिल्म में एक रईस पिता बनेंगे।


टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार बोनी कपूर ने पहले रणबीर कपूर की फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था लेकिन जब लव रंजन ने उनसे बार-बार कहा तो वो मान गए। लव रंजन को बोनी कपूर से हां कहलवाने के लिए अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर और जाह्नवी कपूर की मदद लेनी पड़ी।
बताया जा रहा है कि लव रंजन ने बोनी कपूर को ध्यान में रखकर ही पिता का किरदार लिखा था। बोनी कपूर ने पहले इस फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया लेकिन जब लव रंजन ने अर्जुन और अंशुला से इस बारे में चर्चा की तो पूरे परिवार ने मिलकर प्रोड्यूसर को इस फिल्म के लिए तैयार किया।

बता दें कि बोनी कपूर हमेशा से एक एक्टर बनना चाहते थे लेकिन पारिवारिक दबाव के चलते वो निर्माता बन गए। एक चैट शो के दौरान जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर ने बताया था कि बोनी कपूर अपने आपको तीनों भाइयों में सबसे हैडसम मानते हैं। बोनी कपूर को दर्शकों ने हाल में रिलीज हुई 'एके बनाम' एके में भी देखा था।




और भी पढ़ें :