बर्थडे के दिन रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी संग रिश्ते पर लगाई मुहर, बोलीं- सबसे बड़े गिफ्ट हो...

पुनः संशोधित रविवार, 10 अक्टूबर 2021 (17:04 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस 10 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर रकुल को ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं। वहीं इस खास दिन पर रकुल ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा कर दिया है।

रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके बताया कि वह फिल्म प्रोड्यूसर और एक्टर जैकी भगनानी के साथ रिलेशनशिप में हैं। उन्होंनें जैकी संग अपनी एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है।

रकुल प्रीत सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के लिए एक स्वीट नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, थैंक्यू माय हार्ट, आप मेरे इस साल के सबसे बड़े गिफ्ट हो। मेरी जिंदगी में रंग भरने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना रुके हंसाने के लिए धन्यवाद, तुम जैसे हो वैसे होने के लिए धन्यवाद यहां साथ में अभी हमें और यादें बनानी हैं जैकी भगनानी।
वहीं जैकी भगनानी ने इसी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, तुम्हारे बिना दिन, दिन जैसा नहीं लगता, तुम्हारे बिना बेहद शानदार खाने में भी स्वाद नहीं होता। सबसे खूबसूरत लड़की को बर्थडे विश भेज रहा हूं जो मेरे लिए मेरी दुनिया है। भगवान करे तुम्हारा दिन उतना ही खूबसूरत हो जितनी तुम और तुम्हारी स्माइल है।
रकुल की इस घोषणा से फैंस काफी हैरान है, क्योंकि किसी को भी इनके रिलेशनशिप की कानों कान खबर नहीं थी। वहीं फैंस उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह आखिरी बार अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में नजर आई थीं। वह जल्द ही डॉक्टर जी, अटैक, मेडे और थैंक गॉड जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।




और भी पढ़ें :