बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Radhika Madans Sanaa received appreciation at International Film Festival of India
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शनिवार, 25 नवंबर 2023 (15:00 IST)

राधिका मदान की 'सना' को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में मिली सराहना

राधिका मदान की 'सना' को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में मिली सराहना | Radhika Madans Sanaa received appreciation at International Film Festival of India
Film Sanaa: सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'सना' का हाल ही में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के 54वें एडिशन में 'इंडियन पैनोरमा' सेक्शन में प्रीमियर हुआ और इसे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली।
 
इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया 2023 में फिल्म सना को मिली शानदार प्रतिक्रिया से सम्मानित होकर, निर्देशक सुधांशु सरिया ने कहा, मैं खुद को दुनिया के टॉप पर महसूस करता हूं। हमें मान्यता की आवश्यकता नहीं है, लेकिन हमें जो अविश्वसनीय सराहना मिली है।
 
उन्होंने कहा, ऐसा लगा जैसे मुझे यह मेरे परिवार से मिली है क्योंकि हमारे देश ने इसे स्वीकार किया है। यह तथ्य कि हमें भारत सरकार द्वारा उत्सव का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया और मंच दिया गया, यह हम सभी के लिए बहुत बड़ा सम्मान है। 
 
सुधांशु ने कहा, दर्शकों से मिलना और बातचीत के साथ-साथ उनके प्यार को महसूस करना अभूतपूर्व था। यह फिल्म से जुड़े हर किसी की कड़ी मेहनत का नतीजा है। मैं इस तरह के सम्मान के लिए बेहद आभारी हूं और उन यादों के साथ घर वापस जा रहा हूं जिन्हें मैं जीवन भर संजो कर रखूंगा।
 
उल्लेखनीय है कि फिल्म 'सना' को अन्य प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों जैसे शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (एसआईएफएफ), टालिन ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल और सांता बारबरा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अंतरराष्ट्रीय प्रशंसा मिली थी। सुधांशु सरिया के प्रोडक्शन बैनर फोर लाइन फिल्म्स द्वारा निर्मित, 'सना' में राधिका मदान के साथ सोहम शाह, शिखा तल्सानिया और पूजा भट्ट महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
25 साल बाद करण जौहर संग काम करेंगे सलमान खान, फिल्म 'द बुल' में आएंगे नजर!