शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. rishab shettys film prequel kantara chapter 1 first look to be out on november 27
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शनिवार, 25 नवंबर 2023 (11:43 IST)

ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा' के प्रीक्वल का हुआ ऐलान, इस दिन रिलीज होगा 'कांतारा चैप्टर 1' का फर्स्ट लुक

ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा' के प्रीक्वल का हुआ ऐलान, इस दिन रिलीज होगा 'कांतारा चैप्टर 1' का फर्स्ट लुक | rishab shettys film prequel kantara chapter 1 first look to be out on november 27
Kantara Chapter 1: साउथ एक्टर ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने काफी पसंद किया था। होम्बले फिल्म्स की एक्शन थ्रिलर 'कांतारा' बड़े पर्दे पर आने के बाद से अपनी सफलता की मिसाल कायम करती चली गई। 
 
यह फिल्म भारत के दिल से एक दिव्य और भावपूर्ण कहानी लेकर आई और लाखों लोगों के दिलों को छू गई। इसके बाद से कांतारा का क्रेज दर्शकों के बीच लगातार देखा गया और जिसे और ऊंचाइयों पर पहुंचाते हुए मेकर्स ने फिल्म के अगले पार्ट की घोषणा की। 
 
 
अब, मेकर्स फिल्म की एक मच अवेटेड अपडेट के साथ फिल्म का टाइटल लेकर सामने आए हैं, जो 'कांतारा चैप्टर 1' है। फिल्म के विरासत को आगे बढ़ाते हुए, मेकर्स ने सभी को चौंका दिया है जब उन्होंने 'कांतारा' के प्रीक्वेल का बड़ा एलान किया, जिसका आधिकारिक टाइटल 'कांतारा - चैप्टर 1' है।
 
फिल्म की ग्रैंड अनाउंसमेंट को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, निर्माताओं ने इसके फर्स्ट लुक रिलीज के बारे में भी अपडेट दिया और साथ ही बताया कि ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और अंग्रेजी में 'पैन-वर्ल्ड' रिलीज होगी।
 
मेकर्स ने लिखा, अतीत की पवित्र गूंज में कदम रखें, जहां दिव्यता हर फ्रेम से जुड़ी है। अनदेखी एक झलक पाने के लिए जुड़े रहें! यह नहीं सिर्फ रोशनी है, यह एक दर्शन है। कांतारा चैप्टर 1 का फर्स्ट लुक 27 नवंबर को 12:25 बजे रिलीज होगा। 
 
प्रोडक्शन हाउस द्वारा की गई घोषणा निश्चित रूप से दर्शकों को बहुत पसंद आएगी क्योंकि 'कांतारा' ने ग्लोबल दर्शकों को हैरान कर दिया था, और उन्होंने इसकी कहानी, प्रदर्शन, एडिटिंग और दिव्य संगीत के लिए फिल्म की सराहना की थी। जबकि फिल्म ने इंसानों के भगवान के साथ संबंध की खोज की, यह सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बन गई।
 
इसके अलावा, फिल्म के इंटेंस क्लाइमैक्स का दर्शकों के दिलों में एक खास स्थान है और ऋषभ शेट्टी के पहले कभी नहीं देखे गए अवतार ने देश को हिलाकर रख दिया। क्लाइमेक्स से पहले के 25 मिनट के लंबे सीक्वेंस ने भारतीय सिनेमा के लिए बेंचमार्क ऊंचा कर दिया है और प्रीक्वल के आने के साथ, फिल्म से उम्मीदें आसमान पर हैं।
 
'कांतारा चैप्टर 1 की मुहूर्त पूजा के साथ फ्लोर्स पर जाएगी, जो 27 नवंबर को शुरू होने के लिए तैयार है। इस पीरियड ड्रामा के लिए एक बड़े और ग्रेड सेट का निर्माण किया जा रहा है, जहां अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी, निर्माता विजय किरागंदूर और दूसरे कलाकार और क्रू मौजूद रहेंगे। मुहूर्त पूजा के बाद, निर्माता दिसंबर में फिल्म के लिए मुख्य फोटोग्राफी शुरू करेंगे, और बाकी कलाकारों की घोषणा भी सही समय पर की जाएगी।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की 'बवाल' का इन दिन होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर